1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tej pratap yadav birthday rjd supremo lalu prasad yadav son tej pratap yadav birthday celebration amid coronavirus in bihar upl

'नये बिहार का नया लालू', कोरोना काल में तेजप्रताप यादव ने ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, बहनों ने दी बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव
Twitter

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आज जन्मदिन है. वो 32 साल के हो गए. हर साल अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाने वाले तेज प्रताप का सेलिब्रेशन लॉकडाउन की वजह से फीका पड़ गया. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए और पिता के खराब स्‍वास्‍थ्‍य से परेशान तेज प्रताप ने इस मौके पर कोई पार्टी नहीं दी.

उन्‍होंने अपने कुछ खास दोस्‍तों के साथ केक काटते हुए बेहद सादगी से जन्‍मदिन मनाया. हालांकि सोशल मीडिया पर तेजप्रताप के लिए बधाइयों को दौर जारी है. बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सह राजद विधायक तेज प्रताप के जन्‍मदिन मनाने की तस्‍वीर सबसे पहले उनके प्रशंसक सोनू कुमार ने साझा की.

उन्‍होंने लिखा कि नए बिहार के इस नए लालू को जन्‍मदिन की बधाई. इस पर तेज प्रताप ने धन्‍यवाद कहा. बता दें कि तेज प्रताप हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. उनके कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता समेत सैकड़ों लोग बधाइयां देने आते हैं.

इस बार कोरोना संकट और बीते साल 2020 में लॉकडाउन की वजह से बहुत कम लोग उनसे मुलाकात कर पाए. तेजप्रताप के मुताबिक कोरोना की दूसरी लहर के कहर के चलते उन्होंने कम लोगों के बीच ही अपना जन्मदिन मनाया. तेजप्रताप वैसे भी रह-रहकर अपना वीडियो पोस्ट कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

तेज प्रताप की बहन रोहिणी आचार्य ने भाई के साथ अपनी तस्‍वीर ट्वटिर पर साझा करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है. उनकी एक और बहन राज लक्ष्‍मी यादव ने भी ठीक इसी तरीके से अपने भाई को बधाई दी है. राष्‍ट्रीय जनता दल के आध‍िकारिक ट्वटिर अकाउंट से भी उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी गई है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें