27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुरानी रंजिश में पड़ोसियों ने किशोर को पीटकर किया अधमरा, आंख में है गहरा जख्म

डायल 112 पुलिस द्वारा परिजनों व स्थानीय लोगों के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

त्रिवेणीगंज. थाना क्षेत्र के मिरजावा पंचायत के वार्ड नंबर 09 में बुधवार की देर रात आपसी विवाद में मारपीट की घटना में एक 15 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे डायल 112 पुलिस द्वारा परिजनों व स्थानीय लोगों के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ बीएन पासवान ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. चिकित्सक ने बताया कि किशोर की आंख में गंभीर चोट लगी है. जिसका प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जख्मी किशोर सोनू कुमार के पिता बदैश यादव ने बताया कि बुधवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे उसका पुत्र 15 वर्षीय सोनू कुमार घर से पूरब शौच करने के लिए गया था. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर पहले से घात लगाए हुए मिरजावा वार्ड नंबर 09 निवासी रतन सरदार, लक्ष्मण सरदार, किशोर सरदार, अरुण सरदार, मुन्ना कुमार सहित पांच अज्ञात व्यक्ति पुत्र के साथ गाली – गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. साथ ही उक्त लोगों ने लोहे के रॉड से प्रहार कर पुत्र को अधमरा कर दिया. हो -हल्ला सुनकर अगल – बगल के लोग घटना स्थल पर पहुंचे. वह भी घटना स्थल पर पहुंचे. उसका पुत्र पुत्र बेहोशी अवस्था में पड़ा हुआ था. थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि मारपीट की घटना को लेकर केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

कहते हैं एसपी

इस बाबत एसपी शैशव यादव ने बताया कि किशोर के साथ मारपीट की घटना घटित हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. श्री यादव ने बताया कि किशोर के आंख में गहरा जख्म बताया जा रहा है. जिसका इलाज मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें