32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब के नशे में अचानक अपने ससुराल पहुंचा पुलिस का जवान, पत्नी पर तान दी पिस्टल और फिर…

सुपौल : बिहार के सुपौल में छातापुर थाना पुलिस ने बिहार पुलिस के एक जवान को नशे की हालत में देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपित पुलिस जवान संजीव कुमार सिंह को थाना क्षेत्र के नन्ही टोला स्थित उसके ससुराल से बुधवार अपराह्नकाल गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में छातापुर थाना पुलिस ने बिहार पुलिस के एक जवान को नशे की हालत में देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपित पुलिस जवान संजीव कुमार सिंह को थाना क्षेत्र के नन्ही टोला स्थित उसके ससुराल से बुधवार अपराह्नकाल गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद अल्कोहल चिकित्सीय जांच के लिए पुलिस अभिरक्षा में उसे सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया. जहां जांच में 450 प्रतिशत अल्कोहल की पुष्टि हुई.

यह जानकारी थानाध्यक्ष राघव शरण ने पूछने पर दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी पुलिस जवान श्री सिंह किशनगंज जीआरपी में कॉस्टेबल के पद पर तैनात है. जो मूल रूप से अररिया जिले के नरपतगंज थाना अंतर्गत बरदाहा गांव का निवासी है. मामले में आरोपी जवान की पत्नी किरण देवी के आवेदन पर आर्म्स एक्ट एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत कांड संख्या 170/19 दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा जा रहा है.

बताया कि आरोपी जवान और उसकी पत्नी के बीच वैवाहिक संबंध में तनाव चल रहा था. तनाव के बीच पत्नी किरण ने अपने पति के खिलाफ नरपतगंज थाना में दहेज प्रताड़ना और महिला उत्पीड़न का केश कांड संख्या 227/19 दर्ज कराया था.

पिस्टल तानकर केश उठाने की दे रहा था धमकी
दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आरोपी जवान अपनी पत्नी को बार-बार धमकी देकर केश उठाने का दबाब बना रहा था. बुधवार अपराह्नकाल भी आरोपी जवान शराब के नशे में अपने ससुराल अचानक आ पहुंचा. जहां मौजूद पत्नी पर पिस्टल तानकर केस उठाने की धमकी देने लगा. पिस्टल लहराते देख उसकी पत्नी भयभीत होकर घर के अंदर भाग गयी और शोर मचाने लगी. जिसके बाद मौके पर जमा हुए परिजनों ने आरोपी जवान को पिस्टल सहित कब्जे में ले लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना के तत्काल बाद थानाध्यक्ष राघव शरण दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और अग्नेयास्त्र को जब्त करते आरोपी पुलिस जवान को हिरासत में लेकर थाना लाया गया. बताया जाता है कि रिश्ते में तनाव के बीच आरोपी जवान ने तीन माह पूर्व दूसरी शादी रचा लिया था. आरोपी की पहली शादी जुलाई 2013 में नन्ही टोला निवासी भीमशंकर सिंह की पुत्री किरण से हुई थी. दूसरी शादी ससुराल के समीप स्थित झखाड़गढ़ पंचायत वार्ड संख्या 09 निवासी स्व जयप्रकाश सिंह की पुत्री ममता कुमारी से हुई थी. उसके बाद से पुलिस जवान श्री सिंह का पहली पत्नी किरण के बीच रिश्ते में तल्खी और बढ़ गई. जिसके बाद किरण ने नरपतगंज थाना में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष राघव शरण ने बताया कि आरोपी पुलिस जवान को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा जा रहा है और कांड का अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें