25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली से बिहार आए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, वजह कर देगी हैरान

एक युवक दिल्ली से चुपचाप जमुई चला आया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से गोद कर पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

बचपन में अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए एक पुत्र इंतजार करता रहा. जब वह जवान हो गया तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता से बदला लेने की प्लानिंग बनायी. फिर वह दिल्ली से चुपचाप जमुई चला आया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से गोद कर पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां से पुलिस ने तीन फरवरी को एक शव बरामद किया था. मृतक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के डूब्बा गांव निवासी कारू साह, पिता जगदीश साह के रूप में हुई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए इसमें शामिल हत्यारोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

चाकुओं से गोद कर की हत्या

मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने बताया कि इस मामले में तकनीकी अनुसंधान करते हुए मृतक कारू साह के पुत्र सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है, जो दिल्ली में रहता है. एसपी ने बताया कि वह दिल्ली से चुपके से जमुई आया फिर चाकुओं से गोद कर अपने पिता कारू साह की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को ऑटो से ले जाकर नरियाना पुल के नीचे फेंक दिया और ऑटो को वहीं पुल के ऊपर खड़ा कर दिया.

पुलिस को मिली थी लावारिस लाश

पुलिस को तीन फरवरी को यह सूचना मिली थी कि नरियाना पुल के समीप एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की तथा उक्त शव और ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी थी.

छह घंटे में ही हुआ मामले का खुलासा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मृतक की पत्नी अपनी मां के साथ खैरा थाना आयी और वहां रोने धोने का ड्रामा किया. उसके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले का महज छह घंटे में ही उद्भेदन कर लिया गया था, लेकिन उसमें शामिल हत्यारोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को सफलता मिली और सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.

पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए करता रहा इंतजार

बताते चलें कि पुलिस ने मृतक करू साह के पुत्र सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. उसने बताया कि उसकी मां और उसके पिता के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा था. उस दौरान वह काफी छोटा था, उसने अपनी मां को प्रताड़ित होते हुए देखा था. पिता उसके साथ भी मारपीट करता था. ऐसे में उसने अपने पिता से बदला लेने का मन बचपन में ही बना लिया था. फिर वह अपनी मां के साथ दिल्ली चला गया और वहीं रहने लगा.

Also Read: लव ट्रायंगल मर्डर मिस्ट्रीः पुलिस ने मिनटों में सुलझाया केस, गुवाहाटी के होटल में शव मिलने से मच गया था हड़कंप

पुलिस ने चाकू किया बरामद

उसकी मां वर्तमान में भी दिल्ली में ही रहती है. इस दौरान उसने दिल्ली निवासी अपने दोस्त मन्नू कुमार और मध्य प्रदेश निवासी विशाल कुमार के साथ इस हत्याकांड का षड्यंत्र रचा. तीनों जमुई पहुंचे और कारू साह की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल में लाये गये चाकू को भी बरामद कर लिया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार सुजीत कुमार से पूछताछ की जा रही है और उसको न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. जबकि शेष दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

Also Read: बेगूसराय में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर मिला खून से सना शव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें