40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Siwan News: एलआईसी बिल्डिंग में शाट सर्किट से लगी भीषण आग, इंडीयन बुल्स जिम जलकर हुआ खाक

Siwan News जिम के मालिक सौरभ सिंह ने बताया कि रात 8 बजे जिम में लाइट बंद कर घर गए थे.अचानक रात 9 बजे आग लगने की सूचना मिली. जैसे ही पहुंचे तबतक आग विकराल रूप ले लिया था.

Siwan News बिहार के सीवान जिले के मैरवा नगर के मिसकरहि मोड़ के समीप स्तिथ एलआईसी बिल्डिंग के इंडियन बुल्स जिम में अचानक शाट सर्किर्ट से आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. यह घटना शनिवार की रात करीब 9 बजे की बतायी जा रही है. बिल्डिंग से धुआं निकलने पर स्थानीय लोगो की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची. जहा स्थानीय लोग फायर बिग्रेड की टीम ने लगभग एक घंटे के कड़ी मुशक्कत के बाद काबू पाया.

आगलगी में 10 लाख का सामान जलकर राख

आग की लपटें इतना तेज था कि सारा सामान अपने आगोश में समा लिया. आगलगी की इस घटना में लगभग 10 लाख की सामान की नुकशान हुआ है. मौके सीओ राहुल कुमार, डायल 112 , थाना ध्यक्ष, इंस्पेक्टर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. पीड़ित जिम के मालिक सौरभ सिंह बताये जाते है. उसने बताया कि रात 8 बजे जिम में लाइट बंद कर घर गए थे.अचानक रात 9 बजे आग लगने की सूचना मिली. जैसे ही पहुंचे तबतक आग विकराल रूप ले लिया था. घन्टो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.उन्होंने बताया कि इस आगलगी की घटना में लगभग 10 लाख की नुकशान है.

ये भी पढ़े..

Breaking: Bihar Teacher Paper Leak Case में उज्जैन से 1 महिला समेत 5 गिरफ्तार…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें