32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाई की पत्नी पर नाबालिग पुत्री के पिता ने लगाया ये बड़ा आरोप

सीवान : बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दीनानाथ मांझी ने अपने भाई की पत्नी पर अपनी पुत्री का अपहरण कर सारण जिले में बेच देने का आरोप लगाया है. इस घटना के संबंध में लड़की के पिता ने स्थानीय थाने में आवेदन भी दिया है. उनका आरोप है कि […]

सीवान : बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दीनानाथ मांझी ने अपने भाई की पत्नी पर अपनी पुत्री का अपहरण कर सारण जिले में बेच देने का आरोप लगाया है. इस घटना के संबंध में लड़की के पिता ने स्थानीय थाने में आवेदन भी दिया है. उनका आरोप है कि उनकी पुत्री अपनी चाची के साथ शौच के लिए घर से बाहर गयी थी. काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी तब भाई की पत्नी गुड़िया देवी से इस संबंध में पूछताछ की गयी.

कई दिनों तक खोजबीनकेबादभी कुछ पता नहीं चला

पूछताछ के क्रम में उन्होंने टाल मटोल करते हुए स्पष्ट जवाब नहीं दिया. लड़की के परिजनों व संबंधियों द्वारा कई दिनों तक खोजबीन की गयी पर कहीं पता नहीं चला. साथ ही दूर-दराज के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गयी. इसी बीच कुछ दिनों के बाद वह अपने मायके चली गयी. जब दीनानाथ मांझी उसके मायके गये, तो उस महिला से गहन-पूछताछ किया गया. पूछताछ के दौरान गुड़िया देवी ने बताया कि उनकी पुत्री सीता कुमारी सारण जिले के मांझी थानांतर्गत चकिया गांव के रंजन श्रीवास्तव के बीस वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के साथ चली गयी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
नाबालिग के पिता ने अपने आवेदन में आशंका जताते हुए कहा है कि उनके भाई विमल मांझी की पत्नी ने षड्यंत्र के दौरान मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर सारण जिले में मुन्ना कुमार के हाथों बेच दिया गया है. उन्होंने इसकी जांच पड़ताल कर उचित कार्यवाही करने के लिए गुहार लगायी. थाना प्रभारी श्रीकांत तिवारी ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें… गलत नीयत से घर में घुसे थे ‘गुरुजी’, आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें