25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

345 बोतल सौंफी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भुतही थाने की पुलिस टीम ने गुरुवार को रात्रि गश्ती के दौरान मधुबन गांव स्थित आम के बगीचा के पास से टेंपो पर लदा नेपाल निर्मित देसी सौंफी शराब बरामद किया है.

सोनबरसा. भुतही थाने की पुलिस टीम ने गुरुवार को रात्रि गश्ती के दौरान मधुबन गांव स्थित आम के बगीचा के पास से टेंपो पर लदा नेपाल निर्मित देसी सौंफी शराब बरामद किया है. साथ ही टेंपो सवार दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रामनगरा वार्ड नंबर 13 निवासी दीपलाल साह के पुत्र राकेश कुमार साह एवं वार्ड नंबर तीन निवासी स्व नागा पासवान के पुत्र संतोष कुमार पासवान के रूप में की गयी है. थानाध्यक्ष कुमार प्रभाकर ने बताया कि तलाशी के क्रम में बिना निबंधन नंबर के उक्त टेंपो से 300 मिली के कुल 345 बोतल शराब बरामद किया गया है. तस्करी में प्रयुक्त टेंपो को जब्त कर ली गयी है. बिहार मद्य निषेध व उत्पाद अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पूर्व के शराब मामले का आरोपित गिरफ्तार सुप्पी. थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात बैरगनिया थाना क्षेत्र के चकवा गांव में छापेमारी कर पूर्व के शराब मामले के फरार आरोपित छोटे मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने इसकी पुष्टि की है. आवश्यक कार्रवाई के उपरांत गिरफ्तार युवक आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. दो गुटों के बीच चुनावी रंजिश में मारपीट कर किया जख्मी सुप्पी. थाना क्षेत्र के हरपुर पिपरा गांव में चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. जिसमे एक पक्ष के देवेंद्र पाठक गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सुप्पी में किया गया. घटना के संबंध में देवेंद्र पाठक के आवेदन पर थाना में मामला दर्ज किया गया है. जिसमें रमाकांत राय सहित पांच लोगों को आरोपित किया गया है. थाना पुलिस द्वारा छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें