26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक ने दो महिलाओं को रौंदा, एक की मौत

थाना क्षेत्र अंतर्गत छतौनी पंचायत स्थित बिंदी बिशनपुर वार्ड नंबर 13 में शिवहर टू मुजफ्फरपुर पथ पर बुधवार की सुबह 4:15 बजे के करीब तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को रौंद दिया.

तरियानी: थाना क्षेत्र अंतर्गत छतौनी पंचायत स्थित बिंदी बिशनपुर वार्ड नंबर 13 में शिवहर टू मुजफ्फरपुर पथ पर बुधवार की सुबह 4:15 बजे के करीब तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को रौंद दिया. इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में दोनों महिलाओं को इलाज करने के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही कमलेश महतो की पत्नी 30 वर्षीय ममता देवी की मौत हो गई. दूसरी 65 वर्षीय कसीदा खातून गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज किया जा रहा है. घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बास बल्ले से तीन घंटे तक सड़क को जाम रखा. इस बीच सड़क पर दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लगी रही. तथा गर्मी में लोग काफी परेशान दिखे. ग्रामीणों ने बताया कि बिंदी बिशनपुर गांव के कमलेश महतो के 30 वर्षीय पत्नी ममता देवी और स्व.हनीफ मियां के पत्नी 65 वर्षीय कसीदा खातून दोनों सुबह 4:15 बजे के करीब शौच के लिए निकली थी. इसी दौरान मुजफ्फरपुर से काफी तेज गति से ट्रक BR06GD6345 आई और दोनों को ठोकर मार दिया है. वहीं घटना की सूचना पर बेलसंड विधायक संजय कुमार गुप्ता, तरियानी थानाध्यक्ष राजेश कुमार, इंस्पेक्टर रणधीर कुमार सिंह, तरियानी छपरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार, सीओ कुमार रोहित, हिरम्मा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मेहता, छतौनी पंचायत के मुखिया विजय कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बूझकर शांत कराया और ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम को खुलवाया गया एवं वाहनों को परिचालन शुरू कराया गया. उधर तरियानी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शिवहर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ट्रक और चालक को पकड़ कर थाने में लाया गया है. परिजनों के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें