26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सीतामढ़ी में स्नान करने के क्रम में डूबने से चार की मौत, जानें कैसे हुई बागमती नदी में यह हादसा

सीतामढ़ी में स्नान करने के दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसको बचाने के क्रम में तीन और लोग गहरे पानी में चले गए और डूब गए.

बिहार के सीतामढ़ी जिला के सुप्पी प्रखंड की अख्ता पूर्वी पंचायत के वाजपेयी टोला के पास बागमती नदी में स्नान के दौरान एक युवक व तीन बच्चे डूब गये. घटना मंगलवार की है. बच्चों के डूबने की खबर मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गयी. देखते ही देखते हादसा स्थल पर बच्चों के परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.

सूचना मिलने पर स्थानीय थाना व एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. एसडीआरएफ के गोताखोरों की मदद से तीन शवों को निकाला गया. एक बच्चा लापता बताया जा रहा है.  शवों की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाने के झिटकाही गांव निवासी मो महमूद के पुत्र मो दिलशाद (21), अख्ता पूर्वी वार्ड नंबर 10 निवासी जालिम खान के पुत्र मो शाहनवाज (11) तथा मो जुनैद के पुत्र मो सोहैल (10) के रूप में की गयी है. स्थानीय नूर मोहम्मद के पुत्र सहमद मंसूरी (10) लापता है. उसकी तलाश जारी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि ढाका थाना क्षेत्र के झिटकाही गांव निवासी मो दिलशाद अपनी ससुराल आया था. वह अपने चारों सालाें के साथ दिन के 11 बजे स्नान करने बागमती नदी गया था. स्नान के दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसको बचाने के क्रम में तीन और लोग गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. एक बच्चा, जो घाट पर ही रह गया था, उसके हल्ला करने पर जब तक स्थानीय लोग जुटे, तब तक सभी डूब चुके थे.


थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि अबतक तीन शव बरामद किये जा चुके है. कागजी प्रक्रिया के बाद तीन शवों को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की सूचना पर पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना ने दुख जताया व मृतकों के परिजन को सांत्वना दी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें