27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिकअप और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की गयी जान

रून्नीसैदपुर (सीतामढ़ी) : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर हिंदवारा थाना क्षेत्र के कोरलहिया बगही मठ के समीप बुधवार की सुबह 10:15 बजे पिकअप व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्य समेत पांच लोगों की मौत हो गयी़ पांचों ऑटो में सवार थे़ मृतकों में मुजफ्फरपुर के औराई थाने के बसंत गांव […]

रून्नीसैदपुर (सीतामढ़ी) : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर हिंदवारा थाना क्षेत्र के कोरलहिया बगही मठ के समीप बुधवार की सुबह 10:15 बजे पिकअप व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्य समेत पांच लोगों की मौत हो गयी़ पांचों ऑटो में सवार थे़ मृतकों में मुजफ्फरपुर के औराई थाने के बसंत गांव निवासी श्याम सुंदर महतो के पुत्र महेश कुमार महतो (14 वर्ष), ललन झा की पत्नी मीरा देवी (45), उनका पुत्र रवि कुमार झा (23), चंद्रशेखर झा के पुत्र भूलेंद्र झा (32) व भूलेंद्र झा की पत्नी कविता देवी (28) शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, औराई के बसंत गांव से ऑटो पर सवार होकर एक ही परिवार के चार लोग मुजफ्फरपुर के जूरन छपरा में किसी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कोरलहिया बगही मठ के समीप ऑटो की मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी की ओर जा आ रहे पिकअप से आमने-सामने टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये.
इससे टेंपो पर सवार चार लोगों समेत चालक रवि कुमार झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद पिकअप को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया. हादसे के बाद परिजनों के पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. तकरीबन तीन घंटे तक जाम रहने के कारण दोनों तरफ आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें