35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में दो युवक की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को छठ पर्व के दौरान पूर्व के विवाद को लेकर दो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहली घटना संध्या लगभग छह बजे घटित हुई, जिसमें जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के चकवा गांव में छठ घाट से घर लौट रहे युवक की गोली […]

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को छठ पर्व के दौरान पूर्व के विवाद को लेकर दो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहली घटना संध्या लगभग छह बजे घटित हुई, जिसमें जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के चकवा गांव में छठ घाट से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक हिमांशु शेखर उर्फ रूपेश कुमार(35) गांव के ही मिथिलेश सिंह का पुत्र था.

उसके सिर में गोली लगी थी. खून से लथपथ युवक को उपचार के लिए नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर हॉस्पीटल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने परिजन से घटना की जानकारी ली. इस संबंध में मृतक के चचेरा भाई कुमार गौरव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जिसमें गांव के ही विजन सिंह के पुत्र रवि कुमार समेत अन्य को आरोपित किया गया है. प्राथमिकी के मुताबिक मृतक अपने चचेरे भाई कुमार गौरव व पुष्कर कुमार समेत परिवार के अन्य लोगों के साथ छठ घाट से घर लौट रहा था. इसी क्रम में भीड़ में घुसकर रवि ने.

सिर में गोली मारकर भाग निकला. प्राथमिकी में कुछ माह पूर्व विवाद होने की बात कही गयी है. वहीं दूसरी घटना रात्रि लगभग 10.30 बजे घटित हुई, जिसमें सोनबरसा थाना क्षेत्र के मुसहरनिया कबीर मठ के पास 17 वर्षीय राकेश कुमार की उसके भाई के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वह रजवाड़ा गांव निवासी सुरेंद्र दास का पुत्र था. बताया जा रहा है कि मृतक गांव के ही जयकिशोर भंडारी के साथ बाइक से छठ घाट की तरफ निकला था. पीछे-पीछे उसका भाई सरोज कुमार भी था.

सरोज का कहना है कि गांव के ही अर्जुन महतो के पुत्र बबलू कुमार ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर राकेश के सिर में दो गोली मार दी. खून से लथपथ अपने भाई लेकर वह सीतामढ़ी इलाज कराने आ रहा था, किंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. सूचना मिलने पर बीडीओ ओमप्रकाश, थानाध्यक्ष राकेश रंजन व दारोगा एकरामुल खां पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की.

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस दल ने मढ़िया गांव स्थित आरोपित बबलू के ननिहाल से उसकी बुलेट बाइक बरामद की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी चल रही है. मृतक का पिता पंजाब में मजदूरी करता है. पुलिस ने दोनों मामले में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है. राकेश की मौत पर मां शोभा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें