25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: शेखपुरा में पोल के करंट से पति-पत्नी की मौत, पत्नी को बचाने में पति की भी गयी जान, मचा कोहराम

बिहार के शेखपुरा में एक पोल में करंट दौड़ रहा था जिसकी चपेट में आकर एक दंपति की मौत हो गयी.

शेखपुरा जिले के हथियांवा गांव में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक घटना घटी, जिसमें करंट लगने से पति-पत्नी की मौत हो गई. इस घटना में विद्युत पोल में करंट प्रवाहित हो जाने के कारण इसकी चपेट में आने से दंपति की मौत हो गई. घटना ने पूरे गांव को स्तबध कर दिया है और मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी को करंट से बचाने में ही पति की भी मौत हो गयी और दोनों ने एकसाथ प्राण त्याग दिए.

पोल में दौड़ रहे करंट ने ली जान

हथियांवा गांव में करंट की इस घटना ने सबको दंग करके रख दिया है. इस घटना में गांव निवासी स्वर्गीय अरुण सिंह के इकलौते पुत्र रजनीश कुमार उर्फ थम्मन सिंह (35 वर्ष )एवं उनकी 28 वर्षीय पत्नी प्रतिमा सिन्हा की मौत हो गई .ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उनके घर के द्वारा के पास ही एक लोहे का विद्युत पोल है जो काफी जर्जर स्थिति में है. उस पोल से हाई वोल्टेज करंट वाली तार गुजरी है. ग्रामीणों ने बताया कि इस पोल में करंट आ गया था परंतु इसकी जानकारी किसी को नहीं थी.

पत्नी को बचाने में पति की भी गयी जान

ग्रामीणों ने इस घटना को लेकर बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे प्रतिमा सिन्हा अपने घर से निकली और किसी प्रकार वह विद्युत पोल की चपेट में आ गई. पोल में दौड़ रहे करंट की चपेट में आकर वो वहीं तड़पने लगी. इसी दौरान अपनी पत्नी को इस हाल में देखकर उसके पति बचाने के लिए दौड़कर आए. लेकिन वो खुद भी करंट की चपेट में आ गए. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई.

बिखर गया परिवार, अब विधवा मां ही रही अकेली

बताया जाता है कि घटना के दौरान दोनों बेसुध होकर वहीं गिर पड़े, इसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी. चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया .बताया जाता है कि मृतक दंपति के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं .मृतक रजनीश कुमार अपने पिता का एकलौता पुत्र था और उसकी एक बहन थी जिसकी 5 साल पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. बच्चों की देखभाल के लिए अब घर में सिर्फ उसकी विधवा मां है .इस घटना से पूरा गांव गमगीन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें