30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के शेखपुरा में CPI के जिला मंत्री पर जानलेवा हमला, प्रभात पांडेय पर फायरिंग करके भागे बदमाश

बिहार के शेखपुरा में सीपीआई के जिला मंत्री पर असमाजिक तत्वों ने फायरिंग की. किसी तरह भागकर नेता ने अपनी जान बचायी.

रविवार की सुबह करीब 6 बजे सीपीआई शेखपुरा के जिला मंत्री प्रभात कुमार पांडेय पर असामाजिक तत्वों ने फायरिंग की. घटना के दौरान वे भाग कर एक घर में छिपे और अपनी जान बचाई. घटना को अंजाम देकर हथियार से लैश बदमाश मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे अरियरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार चंद्रवंशी ने सीपीआई नेता को सुरक्षित गांव से निकालकर थाना लाए. यहां सीपीआई नेता के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराया जा रहा है.पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है.

सीपीआई नेता ने बताया..

सीपीआई नेता ने बताया कि मूल रूप से वे बेलछी के रहने वाले है.पिछले कई वर्षों से बेलछी मोड़ पर परिवार के साथ निवास कर रहे है.घटना के दिन वे खेती बाड़ी के कार्य से पैदल निकले थे. जब वे बेलछी गांव में पासवान टोला से निकलकर अपने टोले में प्रवेश किया. तभी बेलछी गांव के ही विनय सिंह के पुत्र विक्की सिंह ने गाली गलौज किया.लेकिन सीपीआई नेता आगे बढ़ते रहे. इसी क्रम में वे स्व. दीनानाथ पांडेय के घर के समीप बैठे कई लोगो के बीच जा खड़े हुए. तभी आरोपी अपने अन्य समर्थकों के साथ पहुंचा और पिस्टल तान दिया.

पुरानी रंजिश की बात सामने आयी..

घटना में अनहोनी को भांप कर सीपीआई नेता भागे और उसी मकान में जा छिपे. हालाकि इस दौरान आरोपी ने फायरिंग कर दिया. घटना में सीपीआई नेता बाल बाल बच गए.सीपीआई नेता ने बताया कि 17 फरवरी 2000 को गांव में विधान सभा चुनाव के दौरान मतदान केंद्र पर उन्ही से विवाद हुआ था.इस दौरान उन्हें मारपीट कर बेहोसी की हालत में बदमाशों ने फेंक दिया.इस दौरान पुलिस फायरिंग में आरोपी विक्की सिंह के चचेरे भाई कौशल सिंह सहित दो लोगों की मौत हो गई थी.

पूर्व में भी कई बार हमले का दावा..

उक्त घटना के बाद रंजिश के कारण पहले भी सीपीआई नेता पर चार बार घटना किए जाने का दावा किया गया है.घटना से भयभीत सीपीआई नेता ने पुलिस पदाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बोले थानाध्यक्ष..

इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील चंद्रबंसी ने बताया की मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें