29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असामाजिक तत्वों ने आठ सब्जी दुकानों में लगायी आग

बरबीघा (शेखपुरा) : असामाजिक तत्वों ने सोमवार की रात थाना चौक के पास स्थित सब्जी बाजार की आठ दुकानों में आग लगा दी. थाना गेट के महज 10 मीटर की दूरी पर सभी दुकानें जलतीं रहीं और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. पीड़ित दुकानदारों में गोपाल प्रसाद, भीम गोस्वामी, मुकुल कुमार, राजू पासवान, […]

बरबीघा (शेखपुरा) : असामाजिक तत्वों ने सोमवार की रात थाना चौक के पास स्थित सब्जी बाजार की आठ दुकानों में आग लगा दी. थाना गेट के महज 10 मीटर की दूरी पर सभी दुकानें जलतीं रहीं और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. पीड़ित दुकानदारों में गोपाल प्रसाद, भीम गोस्वामी, मुकुल कुमार, राजू पासवान, कारू कुमार, मदन प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद, मोहम्मद नन्नू आदि शामिल हैं. दुकानदारों ने बताया कि मोबाइल से सूचना मिली, जिसके बाद सभी दुकान के पास पहुंचे.

लेकिन, दुकानें राख में तब्दील हो चुकी थीं. दुकानदारों ने आशंका जतायी कि असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया है. अन्य उपस्थित दुकानदारों ने बताया कि थाने में दमकल की गाड़ी मौजूद है. थाना चौक पर रात भर पुलिस तैनात रहती है. लेकिन, इसकी परवाह असामाजिक तत्वों को नहीं थी. आग से सबसे अधिक नुकसान भीम गोस्वामी को हुआ है.

वहीं, फुटपाथ पर मनिहारी की दुकान चलाता था. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि एक लाख रुपये की संपत्ति जल कर राख हो गयी. अन्य सब्जी विक्रेताओं की भी हजारों का नुकसान हुआ है. पीड़ित दुकानदारों ने थाने में आवेदन देकर इसकी शिकायत की है. वहीं, थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें