मुसहरी मुंशी चौक पर पैदल यात्री का भी चलना हुआ मुश्किल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शिवहर : जिला के तरियानी प्रखंड स्थित मुसहरी मुंशी चौक सड़क पर विगत पांच दिनों से जारी बरसा के कारण आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी. इस पथ से पैदल यात्री का भी चलना मुश्किल है .

मुसहरी बाजार से आगे इस पथ में करीब 200 फिट में सड़क पर जलजमाव है .जिसके कारण आवागमन प्रभावित हैं .वही वृंदावन गांव से मुंशी चौक तक सड़क पर जगह-जगह गड्ढे में जलजमाव की स्थिति है. छोटे वाहनों का भी चलना मुश्किल है .जगह-जगह गड्ढे में तब्दील गंदगी कीचड़ एवं जल जमाव की स्थिति से जूझ रहे इस सड़क पर आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गया है. ग्रामीणों की माने तो आरइओ के इस सड़क का निर्माण करीब 10 वर्ष पहले कराया गया था .उसके बाद से विभाग सड़क की सुधि नहीं ली.
सड़क के जर्जर होने के कारण मुसहरी, वृंदावन, मसौली, परम बसंत, बहुआरा समेत दर्जनों गांव के लोग आवागमन की समस्या से जूझ रहे हैं. इस मुजफ्फरपुर जाने वाली बसों का परिचालन होता है. ऐसे में सड़क के जर्जर रहने से बराबर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है .इस संबंध में पूछे जाने पर बेलसंड विधायक सुनीता सिंह चौहान के प्रतिनिधि राणा रणधीर सिंह चौहान ने कहा कि विभाग द्वारा प्रथम श्रेणी की सूची भेजी गयी. उसमें इस पथ को नहीं जोड़ा जा सका है. कानूनी अड़चन के कारण इस तरह की समस्या उत्पन्न हुई है.
द्वितीय श्रेणी में इस सड़क को जोड़कर विभाग को राशि उपलब्ध कराने के लिए भेजा गया है. बेलसंड विधायक स्तर से इस सड़क के निर्माण के लिये अनुशंसा की गयी है. शीघ्र ही इसका निर्माण कार्य प्रारंभ होगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें