36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर से लाखों रुपये के गहनों की चोरी कर चोर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

थाना क्षेत्र के अरवा कोठी गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर में प्रवेश कर बक्से-पेटी में रखे सोने चांदी की 18 थान गहने को चुराकर आसानी से फरार हो गये.

नगरा.

थाना क्षेत्र के अरवा कोठी गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर में प्रवेश कर बक्से-पेटी में रखे सोने चांदी की 18 थान गहने को चुराकर आसानी से फरार हो गये. गृहस्वामी जयराम साह ने नगरा थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की है. वहीं घटना स्थल से प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुवार की बीती रात लगभग चार की संख्या में चोर घर पीछे के दरवाजे से अंदर प्रवेश कर घर में रखे लाखों रुपये की कीमत के गहनों पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो गये. पूरे परिवार खाना खाकर घर के बाहर सोए हुए थे तभी चोरों ने मौका का फायदा उठाकर अंदर प्रवेश कर गए और चोरी कर जिसमे गहना था वो एक बक्सा पास के ही खेत में लेकर चले गए अचानक किसी की नजर पड़ी और हो हल्ला करना शुरू किया तब तक चोर खेत में ही बक्सा छोड़कर फरार हो गये. बक्से की पहचान कर गृहस्वामी जब घर में आये तो स्थिति को देखकर होश उड़ गये. दो कमरों के दरवाजे खुले हुए थे और समान इधर उधर बिखरे पड़े थे. सभी गहने गायब थे. वहीं रात को ही नगरा थाना की डायल 112 पर लोगो ने सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने मौका पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं गृहस्वामी ने दिये हुए आवेदन ने कहा है कि मेरी दो पतोह नीलम देवी व पिंकी देवी की 18 थान सोने व चांदी की गहने चोरी हुई है. सोने आठ थान तथा चांदी 10 व नकद 15 हजार रुपये शामिल है. यहां बताते चलें कि बीते 15 दिनों के अंदर उक्त गांव में बिंदयाल साह तथा तारकेश्वर सिंह के घर में चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ की है. वहीं इस संबंध में नगरा थानाध्यक्ष विजय कुमार रंजन ने बताया कि आवेदन मिला है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर जल्द से जल्द चोरों को पकड़ ली जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें