25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छपरा जंक्शन पर मिले 50 नरकंकाल, मचा हड़कंप

छपरा(सारण) : छपरा जंक्शन पर मंगलवार को जीआरपी ने डाउन बलिया-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से 50 नरकंकाल बरामद किये हैं. साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. नर कंकाल को यूपी के बलिया जिले से लाया जा रहा था और उसे भूटान के रास्ते चीन ले जाने की योजना थी. रेल एसपी […]

छपरा(सारण) : छपरा जंक्शन पर मंगलवार को जीआरपी ने डाउन बलिया-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से 50 नरकंकाल बरामद किये हैं. साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. नर कंकाल को यूपी के बलिया जिले से लाया जा रहा था और उसे भूटान के रास्ते चीन ले जाने की योजना थी.
रेल एसपी मो तनवीर ने मंगलवार शाम छपरा जंक्शन रेल थाने में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी. गिरफ्तार तस्कर के पास से दो पहचान पत्र, विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, 2450 रुपये, भूटानी करेंसी आदि बरामद की गयी है. गिरफ्तार तस्कर का नाम संजय प्रसाद है. उसके पास से एक पहचान पत्र मिला है, जिस पर बिहार के मोतिहारी जिले के पहाड़पुर का पता दर्ज है. वहीं दूसरे पहचान पत्र पर न्यू जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल का पता है.
बरामद 50 कंकाल में 16 खोपड़ी (सिर) और 34 शरीर के अलग-अलग अंग के पार्ट है. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश से शराब लाने वाले तस्करों के खिलाफ जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में जीआरपी को यह सफलता हाथ लगी. उन्होंने बताया कि छपरा जंक्शन पर जब ट्रेन खड़ी थी, उसी समय पूछताछ काउंटर के सामने ट्रेन के कोच से इन्हें बरामद किये गये. इसके बाद एक टीम का गठन किया गया.
मुजफ्फरपुर में भी मिले थे लावारिस नरकंकाल : 19 अक्तूबर को मुजफ्फरपुर स्टेशन पर लावारिस हालत में बड़ी संख्या में नर कंकाल बरामद हुए थे. रेल पुलिस उपाधीक्षक मो तनवीर ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के गिरोह से जुड़े सदस्यों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें