32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम थे तो चारा खा गए, रेल मंत्री बने तो बच्चों की नौकरी खा गए, लालू से ED की पूछताछ पर सम्राट चौधरी का तंज

सम्राट चौधरी ने कहा कि 1997 में किसकी सरकार थी? लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री रहे तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो बच्चों की नौकरी खा गए. पूरे बिहार में हजारों बच्चे हैं जिनकी जमीन लालू यादव और इनके परिवार ने लिखवाने का काम किया है.

Land For Job Scam: रेलवे में ग्रुप डी की नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. ईडी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से 10 घंटे पूछताछ के बाद मंगलवार को ईडी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. इस मामले में कई नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इसी कड़ी में लालू यादव और तेजस्वी यादव की ईडी के समक्ष पेशी पर भाजपा नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर तंज कसा है. मंगलवार कप मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जब मुख्यमंत्री रहे तो चारा खा गए, वहीं जब रेल मंत्री हुए तो बच्चों की नौकरी खा गए.

सीएम थे तो चारा खा गए, रेल मंत्री बने तो बच्चों की नौकरी खा गए

सम्राट चौधरी ने कहा कि 1997 में किसकी सरकार थी? लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री रहे तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो बच्चों की नौकरी खा गए. पूरे बिहार में हजारों बच्चे हैं जिनकी जमीन लालू यादव और इनके परिवार ने लिखवाने का काम किया है. पटना के महुआ बाग में चले जाइए जमीन भी दिख जाएगी. अब जब जमीन लिखवाने का काम किया है तो ईडी तो जांच करेगी न, पूछताछ तो होगी न.

जीतन राम मांझी ने भी कसा तंज

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (हम) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि आप क्या चाहते हैं? नौकरी दो और जमीन लिखवा लो, कुछ नहीं होगा? सेना की ज़मीन बेच दो और कुछ नहीं होगा? सैकड़ो करोड़ रूपया घर में रखिए कुछ ना हो? भाई ऐसा है ई मोदी राज है, जनता का पैसा खाईएगा तो हवालात का हवा भी खाना पड़ेगा. जस करनी तस भोग

तेजस्वी यादव 11 बजे पहुंचे ईडी कार्यालय

बता दें कि दिल्ली ईडी ऑफिस से सोमवार को पटना आई 12 अधिकारियों की टीम पूछताछ कर रही है. सोमवार को लालू यादव से लगभग 10 घंटे पूछताछ हुई थी. जिसके बाद मंगलवार की सुबह पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव 11 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे थे. जहां अभी भी पूछताछ चल रही है.

तेज प्रताप और मीसा भारती भी ईडी ऑफिस के बाहर

ईडी कार्यालय के बाहर राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ. तेजस्वी के भाई तेज प्रताप यादव और बहन मीसा भारती भी कार्यालय के पास ही मंदिर में बैठे हैं. पार्टी के कई सांसद, विधायक सहित वरिष्ठ नेता भी मौके पर मौजूद हैं. तेजस्वी समर्थक लगातार उनके समर्थन और केंद्र सरकार के विरोध में ईडी दफ्तर के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं. शाम होते ही ईडी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ भी बढ़ गई है.

Also Read: VIDEO: लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव से ED कर रही है पूछताछ, कार्यालय के बाहर जुटे राजद नेता
Also Read: नौकरी व रोजगार को लेकर सम्राट चौधरी ने किया बड़ा एलान, बोले- पूरे करेंगे युवाओं के अधूरे सपने
Also Read: बिहार में बहार है, बिना मांझी सब बेकार है…नई सरकार बनने से पहले जीतनराम मांझी के घर के बाहर लगा पोस्टर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें