1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur mother troubled by son criminal activity pleading with police to arrest her son

समस्तीपुर में पुत्र की करतूत से परेशान मां, पुलिस से बेटे को गिरफ्तार करने के लिए लगा रही गुहार

समस्तीपुर में पुत्र की करतूत से परेशान एक मां उसकी गिरफ्तारी के लिए गुहार लगा रही है. उन्होंने पुलिस कप्तान को आवेदन दिया है. उन्होंने बताया है कि एक पुत्र को तो उसने मरवा ही दिया है अब दूसरे पुत्र को भी मरवाने पर तुला हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आवेदन दिखाती पीड़ित महिला
आवेदन दिखाती पीड़ित महिला
prabhat khabar

समस्तीपुर में पुत्र की करतूत से परेशान एक मां उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. उन्होंने पुलिस कप्तान को आवेदन दिया है. उन्होंने बताया है कि एक पुत्र को तो उसने मरवा ही दिया है अब दूसरे पुत्र को भी मरवाने पर तुला हुआ है. गिरफ्तारी नहीं होने पर चार मई को समाहरणालय परिसर में आमरण - अनशन की भी चेतावनी दे दी है.

बड़े पुत्र का अपराधियों के साथ संबंध

मामला समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र के सोंगर मिर्जापुर का है. महिला स्व. राजू सहनी की पत्नी सरस्वती देवी ने बताया कि उनके बड़े पुत्र का अपराधियों के साथ संबंध है. उसने 2019 के दिसंबर महीने में उनके मझले पुत्र अजय की हत्या करवा दी थी. अजय का सिर कटा शव 27 दिसंबर 2019 को बरामद किया गया था.

अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इस घटना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. अब एसपी को दिये आवेदन में सरस्वती देवी ने अपने ही ज्येष्ठ पुत्र पर मंझले पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है. ताजपुर थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है.

छह माह से कर रहीं कार्रवाई की मांग

इधर, महिला के छोटे पुत्र संजय कुमार का कहना है कि उसकी मां पिछले छह महीने से पुलिस को आवेदन देकर उस कांड की निष्पक्ष जांच करने और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं. हालांकि, इन आरोपों में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो तभी हो पाएगा जब पुलिस अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपेगी.

एसपी ने कहा 

समस्तीपुर के एसपी हृदय कांत ने बताया की पीड़ित महिला ने आवेदन दिया है. इसमें पुत्र की गिरफ्तारी की बात कही गई है. ताजपुर थाना के थानाध्यक्ष को मामले की गहनता से जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें