टैंकर से कुचल छात्रा की मौत, चालक को पीटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित आदर्शनगर मोड़ के समीप शनिवार की दोपहर तेल टैंकर से कुचलकर साइकिल सवार एक छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे पास के ही एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया.

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृत छात्रा की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा निवासी शिवजी राम की 19 वर्षीया पुत्री बिट्टू कुमारी के रूप में की गयी है. उधर, घटनास्थल पर मौजूद भीड़ ने तेल टैंकर के चालक को भागते देख उसकी जमकर पिटायी कर दी.
मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने किसी तरह चालक को एक गोदाम में बंद कर उसकी जान बचायी. बाद में उसे मुफस्सिल थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. तब पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाना ले गयी़ साथ ही दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को भी जब्त कर लिया.
आरएनएआर कॉलेज से घर जा रही थी छात्रा : छात्रा के साथ आ रही उसकी सहेली ने बताया कि वह शनिवार की दोपहर आरएनएआर कॉलेज से अपने घर जा रही थी. इसी क्रम में आदर्शनगर मोड़ से कुछ पहले पीछे से आ रही तेल टैंकर की चपेट में आ गयी. उसका शरीर का आधा हिस्सा साइकिल एवं टैंकर के चक्के के बीच दब गया था.
मौके पर मौजूद बीआरबी कॉलेज के कुछ छात्रों ने उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए पास के ही एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. लेकिन काफी इलाज के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. बताया जाता है कि जख्मी छात्रा की स्थिति खराब होते देख चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल आने से पूर्व ही उसकी मौत हो गयी.
भागमभाग में एक और छात्रा हुई जख्मी: घटना के बाद घटनास्थल के आसपास अफरातफरी मच गयी थी. इस भागमभाग में बीआरबी कॉलेज की एक अन्य छात्रा को ई रिक्शा से ठोकर लग गया. उसे भी गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जख्मी छात्रा उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी गांव निवासी जयशंकर पाठक की 18 वर्षीया पुत्री मानवी कुमारी बतायी जाती है.
मानवी बीआरबी कॉलेज से निकलकर घर जा रही थी. इसी दौरान ई रिक्शा की चपेट में आ गयी. चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें