39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह करने पहुंचे RJD नेता, केरोसिन-माचिस जब्त कर परिजनों को सौंपा

समस्तीपुर :जिले में आरजेडी नेता ने आत्मदाह करने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. आत्मदाह की घोषणा करनेवाले आरजेडी नेता जितेंद्र प्रसाद सिंह चंदेल को नगर थाना पुलिस ने आत्मदाह करने से पूर्व ही कब्जे में ले लिया़ इससे पहले कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना होती नगर थाना पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते […]

समस्तीपुर :जिले में आरजेडी नेता ने आत्मदाह करने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. आत्मदाह की घोषणा करनेवाले आरजेडी नेता जितेंद्र प्रसाद सिंह चंदेल को नगर थाना पुलिस ने आत्मदाह करने से पूर्व ही कब्जे में ले लिया़ इससे पहले कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना होती नगर थाना पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आरजेडी नेता चंदेल को अनुमंडल कार्यालय पहुंचने से पूर्व ही उठा लिया. पुलिस ने उनके पास से केरोसिन और माचिस ले ली.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह, इनौस के जिला सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, बनारसी ठाकुर एवं अन्य दलों के नेताओं की पहल पर पुलिस उन्हें कब्जे में लेकर अनुमंडल कार्यालय पर पहुंची. काफी देर तक समझाने-बुझाने के बाद पुलिस अभिरक्षा में उन्हें जिलाधिकारी से मिलवाया गया. जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद वे शांत हुए. फिर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया गया.

मालूम हो कि पिछले दो अगस्त को अनुमंडल कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर के कर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार किये जाने से आरजेडी नेता चंदेल काफी आहत थे. इसको लेकर उन्होंने कर्मियों के विरुद्ध वरीय अधिकारियों से शिकायत की थी. मामले में जांच और कार्रवाई अब तक नहीं होने पर अनुमंडल कार्यालय में आत्मदाह करने की चेतावनी भी दी थी. उनके द्वारा आत्मदाह किये जाने की चेतावनी से जिला प्रशासन हरकत में आ गया. अनुमंडल कार्यालय में समस्तीपुर सीओ सह दंडाधिकारी धर्मेंद्र पंडित को नगर थाने के एसआई विलास प्रसाद सिंह एवं दर्जनों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें