20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार पुलिस दारोगा भर्ती परीक्षा : समस्तीपुर से जुड़ा पेपर लीक का तार, दो जगहों पर छापेमारी

समस्तीपुर : बिहार पुलिस दारोगा भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले का तार समस्तीपुर से भी जुड़े होने की बात उजागर हुई है. इसको लेकर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने सोमवार की शाम शहर के गणेश चौक के समीप एक मोबाइल दुकान में छापेमारी की. टीम का नेतृत्व आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस निरीक्षक रंजीत […]

समस्तीपुर : बिहार पुलिस दारोगा भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले का तार समस्तीपुर से भी जुड़े होने की बात उजागर हुई है. इसको लेकर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने सोमवार की शाम शहर के गणेश चौक के समीप एक मोबाइल दुकान में छापेमारी की. टीम का नेतृत्व आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस निरीक्षक रंजीत कुमार कर रहे थे.

सूत्रों कीमानेतो पेपर लीक मामले में मोबाइल दुकानदार के द्वारा अपने किसी रिश्तेदार के लिये शिक्षा माफिया से पेपर खरीदने की बात सामने आयी है. इसी के आधार पर टीम ने उक्त दुकान में छापेमारी की. छापेमारी में क्या बरामद हुआ इसका खुलासा नहीं हुआ है. वैसे सूत्रों की माने तो नालंदा से गिरफ्तार राजीव चौधरी की निशानदेही पर टीम ने उक्त कार्रवाई की है.

इसके अलावा विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भी एक व्यक्ति की टीम सरगर्मी से तलाश कर रही है. छापेमारी में गोपनीयता का आलम यह था कि टीम में शामिल सभी सदस्य स्कार्पियो पर सवार होकर सादे लिवास में आये और छापेमारी को अंजाम देकर आगे निकल गये. बता दें कि शहर में पहले से भी शिक्षा माफियाओं द्वारा मोटी रकम लेकर प्रतियोगिता परीक्षाओं के पेपर लीक कराये जाते रहे है. सूत्र बताते है टीम सभी के मोबाइल कॉल की कड़ी निगरानी कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें