1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa fire erupted from soil panic among people police administration took samples for test

सहरसा में मिट्टी से निकली आग, लोगों में दहशत का माहौल, प्रशासन ने टेस्ट के लिए लिया मिट्टी का सैंपल

बिहार के सहरसा में हैरतअंगेज करिश्मा हुआ है. इसे लेकर आम लोगों के साथ-साथ पुलिस-प्रशासन भी अचंभित हैं. यह हैरतअंगेज वाकया सहरसा के सुलिन्दाबाद इलाके में देर रात शुक्रवार को घटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहरसा में मिट्टी से निकली आग
सहरसा में मिट्टी से निकली आग
file

बिहार के सहरसा में हैरतअंगेज करिश्मा हुआ है. इसे लेकर आम लोगों के साथ-साथ पुलिस-प्रशासन भी अचंभित हैं. यह हैरतअंगेज वाकया सहरसा के सुलिन्दाबाद इलाके में देर रात शुक्रवार को घटी है. यहां एक खेत में जमा मिट्टी से अचानक पहले तो धुआँ निकला, फिर उससे आग की लपटें निकलने लगी. यही नहीं वहाँ जमा मिट्टी में से अगर मिट्टी निकाल कर दूसरी जगह पर लोग रगड़ते हैं, तो वहाँ से भी आग निकलने लगती है.

घटना से इलाके के लोगों में काफी दहशत

इस अप्रत्याशित घटना से इलाके के लोगों में काफी दहशत और भय का माहौल व्याप्त है. इस घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दे दी गयी है और मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुँच कर, इस घटना को जानने और समझने की कोशिश में जुटे हुए हैं. पंचायत के मुखिया का कहना है कि इस तरह की घटना किसी ने अपने जीवन काल में नहीं देखी है. प्रशासन इसकी गम्भीरता से जाँच कराये.

प्रशासन अपने स्तर से जाँच-पड़ताल कर रही 

वाकई, इस घटना के बारे में जिन्हें जानकारी मिल रही है, वे सकते में आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी, अपने स्तर से जाँच-पड़ताल कर रहे हैं. आगे यह देखना बेहद जरूरी होगा कि इस घटना के पीछे का रहस्य का कैसे पता लगाया जाता है और घटना का कारण क्या है ? मोटे तौर पर लोगों की आंखों से फिलवक्त नींद उड़ गई है और लोग किसी बड़ी अनहोनी की इसे आहट समझ रहे हैं.

मिट्टी का टेस्ट कराया जाएगा

इधर, सदर SDPO अखिलेश कुमार ठाकुर का कहना है कि लोगों को इलाके से दूर रहने की हिदायत दी गई है, खासकर बच्चों को घबराने या डरने की बात नहीं है मिट्टी का टेस्ट कराया जाएगा. इसके बाद पता चलेगा कि क्या मामला है इसके लिए सैंपल ले लिया गया है. लोगों में इसे लेकर काफी दहशत है. वहीं किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी तैनात की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें