36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका को रातभर वीडियो कॉल कर किया परेशान, फिर बोला- लाइव देखो मेरी मौत का तमाशा

सहरसा : बिहार के सहरसा में रात भर प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात नहीं करने से नाराज हो प्रेमी के रविवार की सुबह फांसी लगा आत्महत्या करने की परतें खुलने लगी हैं. पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी नवनीत अपनी मौसेरी बहन की ननद से प्यार करता था. नवनीत की प्रेमिका झारखंड […]

सहरसा : बिहार के सहरसा में रात भर प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात नहीं करने से नाराज हो प्रेमी के रविवार की सुबह फांसी लगा आत्महत्या करने की परतें खुलने लगी हैं. पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी नवनीत अपनी मौसेरी बहन की ननद से प्यार करता था. नवनीत की प्रेमिका झारखंड के धनबाद में अपने परिवार के साथ रहती थी.

दोनों के बीच लगभग पिछले चार-वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की शादी भी लगभग तय ही थी. लिहाजा चार वर्षों से दोनों के बीच बातें भी होती रहती थी. जबसे स्मार्ट फोन में वीडियो कॉलिंग की सुविधा आयी है, तबसे लगभग रोज दोनों वीडियो कॉल पर ही बातें करते थे. लेकिन शनिवार की रात नवनीत पर इश्क का बुखार कुछ ज्यादा ही चढ़ा था. वह अपने चाचा के घर से खाना खाकर सोने के लिए अपने कमरे आने के बाद काफी देर तक बातें की. जानकारी के अनुसार, प्रेमी-प्रमिका के बीच सुबह तक बातें होती रही. इस बीच प्रेमिका ने कई बार अपने प्रेमी को सो जाने को कहा. लेकिन, प्रेमी के सिर पर इश्क का जुनून सवार था, जिससे उसकी आंखों से नींद गायब हो गयी थी.

डिस्कनेक्ट करने पर देता था मरने की धमकी

बतौर प्रेमिका उसने कई बार फोन डिस्कनेक्ट करने का भी प्रयास किया. लेकिन, प्रेमी हर बार उसे मरने की धमकी देता रहा. जब प्रेमिका थक गयी और परेशान हो गयी तो, उसने फोन काट दिया. प्रेमी ने फिर वीडियो कॉल कर कहा कि बात नहीं कर सकती हो तो मत करो. अब मेरी मौत का तमाशा लाइव देखो. मोबाइल ऑन कर प्रेमी ने किचेन को अंदर से बंद कर छत की घुंडी में गमछा बांधा. नीचे लगी चौकी के ऊपर एक प्लास्टिक की कुर्सी रखी और फंदे से झूल गया. उसके बाद प्रेमिका ने कई बार उसे कॉल किया. लेकिन, किसी ने रिसीव नहीं किया.

अनहोनी की आशंका से प्रेमिका ने प्रेमी नवनीत की बड़ी बहन को फोन किया और उसे शीघ्र संपर्क करने को कहा. बड़ी बहन का कॉल भी रिसीव नहीं करने पर उसने बगल के कमरे में रहने वाले नवनीत के मित्र जितेंद्र को फोन किया. जितेंद्र घर आया तो नवनीत का कमरा खुला था, लेकिन किचेन अंदर से बंद पाया. अनहोनी की संभावना प्रबल होता देख जितेंद्र ने ऊपर रहने वाले मकान मालिक सहित आसपास के लोगों को सूचना दी. फिर गेट तोड़ने पर नवनीत को झूलता देखा और पुलिस को सूचना दी. हालांकि पुलिस ने बताया कि नवनीत की प्रेमिका से बात हुई है. मोबाइल का लॉक खुलने के बाद और भी कई स्तर पर छानबीन होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें