32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरद यादव बोले, भाजपा में नहीं रही अटल-आडवाणी की जोड़ी

सहरसा : बिहार के सहरसा में जिला कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को महागठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव ने मीडिया कर्मियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के पांच साल के शासन काल में देश को बहुत बड़ी क्षति हुई है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी से देश में पांच करोड़ लोग बेरोजगार हो गये. […]

सहरसा : बिहार के सहरसा में जिला कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को महागठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव ने मीडिया कर्मियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के पांच साल के शासन काल में देश को बहुत बड़ी क्षति हुई है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी से देश में पांच करोड़ लोग बेरोजगार हो गये. न्यूनतम समर्थन मूल्य से भी कम कीमत में किसान अपने उत्पाद को बेचने को विवश हुए. ना तो गंगा की सफाई हुई, ना ही दो करोड़ प्रतिवर्ष बेरोजगारों को नौकरी मिल सकी.

शरद यादव ने कहा कि काला धन लाने की बात करते रहे, लेकिन अब पूरे देश में लोगों को भाजपा मुद्दा से हटाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है. मताधिकार भी अब खतरे में आ गया है. भाजपा में अटल-आडवाणी की जोड़ी नहीं रही. नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की जोड़ी देश को बर्बाद करने में तुली है.

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि पुलवामा में 42 सैनिकों की हुई शहादत आंतरिक सुरक्षा ध्वस्त होने के कारण हुई है. जो भाजपा की ही देन है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनादेश का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी से माफियाओं का राज आ गया है. अपनी छवि को चमकाने के लिए मुख्यमंत्री ने शराबबंदी की. सड़कों की खस्ता हालत पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र की एनएच व एसएच सड़कें पूरी तरह खस्ताहाल है. ग्रामीण सड़कें भी गड्ढों में तब्दील हो गयी है.

ये भी पढ़ें… लोकसभा चुनाव : कांग्रेस को बिहार में बड़ा झटका, चुनाव समिति की बैठक से पहले बवाल, हाथापाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें