31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा : अपनी ही सरकार पर बिफरे लोजपा सांसद, कहा- राइट टू प्राइवेसी को खत्म कर रही सरकार

आयुष कुमार ‍@ सिमरी (सहरसा) बिहार में एनडीए गठबंधन के खगड़िया से लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. प्रभात खबर से खास बातचीत में लोजपा के खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने बिहार में बढ़ रहे अपराध से लेकर सीबीआई, नोटबंदी, रोजगार सहित विभिन्न मुद्दों […]

आयुष कुमार ‍@ सिमरी (सहरसा)
बिहार में एनडीए गठबंधन के खगड़िया से लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. प्रभात खबर से खास बातचीत में लोजपा के खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने बिहार में बढ़ रहे अपराध से लेकर सीबीआई, नोटबंदी, रोजगार सहित विभिन्न मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा है. खगड़िया सांसद ने कहा कि देखिए जो सरकार सिर्फ नाम बदलने पर ध्यान देकर चुनाव लड़ने की सोच रही हो, समझिए कि उनके डेवलपमेंट के प्लान में कहीं न कहीं कमी आयी है. तब न इन सभी चीजों पर उतर चुकी है. उन्होंने कहा कि जितना अच्छा चुनावी परिणाम 2014 में मिला था, जो सिर्फ और सिर्फ डेवलपमेंट और डेवलपमेंट पर मिला था. वहीं, आज के दिन में सब शहरों का नाम चेंज करना, सब सड़क का नाम चेंज करना और ऐसे-ऐसे मुद्दों पर वोट मांगेंगे तब आप खुद अपनी कमजोरी जाहिर कर रहे हैं. आप कहीं न कहीं फेल हो चुके हैं.
इंसान के बजाय गाय को तवज्जो
लोक जनशक्ति पार्टी के खगड़िया सांसद ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आदित्यनाथ सरकार के द्वारा इंसान के बजाय गाय को तबज्जो दिया जा रहा है. बुलंदशहर की घटना का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि पुलिस प्रशासन के नजर में दारोगा की कीमत किसी भी जानवर से ज्यादा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज के दिन में हिंदुस्तान अल्पसंख्यकों के लिए सबसे अच्छा देश है. यह बात सारे मुसलमान मानते हैं. पाकिस्तान से अच्छा आज के दिन में हिंदुस्तान है. खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने कहा कि चिराग पासवान ने जो तीन चार मुद्दे युवा, किसान और नोटबंदी को लेकर उठाया है, वह सही मुद्दा है. इन सभी चीजों को सरकार को क्लीयर करना चाहिए. सांसद ने कहा कि नोटबंदी की वजह से रघुराम राजन को इस्तीफा देना पड़ा. इतना दबाव दिया गया कि वह रिजाइन कर दिए. उर्जित पटेल जी को गुजरात से चुनकर लाया गया. जो अर्थशास्त्री हैं, उनकी बात नहीं मानियेगा और ऊपर से दबाव दीजियेगा तो ऐसे में उर्जित पटेल की तरह ही होगा.
आरबीआई और सीबीआई को कर दिया ध्वस्त
सांसद कैशर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आरबीआई को ध्वस्त कर दिया और सीबीआई को भी ध्वस्त कर दिया. तीन बजे सुबह में आलोक वर्मा के साथ क्या किया. सांसद ने दस केंद्रीय एजेंसियों को आम लोगों के कंप्यूटर पर नजर रखने के केंद्र से मिली हरी झंडी पर निशाना साधते हुए इसे राइट टू प्राइवेसी का उल्लंघन बताया. सांसद कैशर ने कहा कि सब के घर में सरकार घुस जायेगी तो चीन की तरह सरकार हो जायेगी. सरकार राइट टू प्राइवेसी को खत्म कर रही है. संविधान का उल्लंघन कर रही है.
बिहार में काफी बढ़ा है अपराध
सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने बिहार में बढ़ रहे अपराध पर कहा कि बिहार में जो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति है, वह किसी को बताने की जरूरत नहीं है. खगड़िया में मर्डर हुए हैं. हाजीपुर में मर्डर हुआ है. शांत माने जाने वाले सहरसा में हत्याओं का दौर शुरू हो चुका है. रोजाना मर्डर हो रहा है. लोकसभा चुनाव लड़ने के मुद्दे पर सांसद ने कहा कि हम खगड़िया से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं. यदि खगड़िया सीट लोजपा के बजाय बीजेपी को चला जायेगा तो देखा जायेगा. टिकट ना मिलने के मुद्दे पर सांसद ने कहा कि टिकट नहीं मिला तो किसी और गठबंधन से टिकट मिलेगा तो उसी से लड़ेंगे और नहीं तो घर बैठेंगे. दो ही ऑप्शन हैं या यूपीए के तरफ या एनडीए के तरफ जाइये. टिकट जब कटेगा तब देखा जायेगा. अभी मेरा मानना है कि छह सीट मिला है तो उसमें खगड़िया भी शामिल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें