24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोनों युवकों की मौत की हो निष्पक्ष जांच : उपेंद्र कुशवाहा

नावाडीह पहुंच कर परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री, जताया दुख अकोढ़ीगोला : दोनों युवकों की मौत एक दुखदायी घटना है. घटना के पीछे जो भी दोषी हो उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए. उक्त बाते केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुड़ियार पंचायत के नावाडीह में कहीं. उन्होंने कहा दो युवकों की मौत के बाद न्याय के […]

नावाडीह पहुंच कर परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री, जताया दुख

अकोढ़ीगोला : दोनों युवकों की मौत एक दुखदायी घटना है. घटना के पीछे जो भी दोषी हो उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए. उक्त बाते केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुड़ियार पंचायत के नावाडीह में कहीं. उन्होंने कहा दो युवकों की मौत के बाद न्याय के प्रति लोगों को भरोसा दिलाना पुलिस प्रशासन जवाबदेही है.

लोग न्याय के प्रति चिंतित है. यहां के लोगों का मानना है कि यह दुर्घटना नहीं है. पुलिस प्रशासन निष्पक्ष व सही तरीके से जांच करें. उन्होंने कहा कि घटना के पीछे जो व्यक्ति हो पुलिस का काम है कि सच को सामने लाये. घटना की जांच सभी एंगल से हो. लोगों को सही जानकारी मिले. मीडिया में छपी खबर कि दोनों युवकों की मौत पानी में डूबने से हुई है, जबकि राजवाहे में पानी घुटना भर भी नहीं था के जवाब में उन्होंने कहा कि यह जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन की है कि घटना कैसे हुई. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन इसकी जांच निष्पक्षता से करें जिस पर लोगों काे भी भरोसा हो.

श्री कुशवाहा रविवार की देर शाम नावाडीह में दोनों मृतकों के परिजनों से मिल कर शोक संवेदना व्यक्त किये. गौरतलब है कि 29 जनवरी को नावडीह के गोरख अंसारी व आनंदी पासवान का शव राजवाहा के समीप मिला था. मौके पर प्रखंड प्रमुख संतोष पासवान, रालोसपा जिला अध्यक्ष रामपरिखा सिंह, प्रवक्ता बनारसी कुशवाहा आदि लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें