26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहतास : असामाजिक तत्वों ने नोखा थाने पर किया पथराव, बाजार में लगायी आग, चार पुलिसकर्मी जख्मी, 25 उपद्रवी गिरफ्तार

रोहतास : मूर्ति विसर्जन के दौरान रविवार की रात को दो गुटों में हुई हल्की झड़प के बाद सोमवार को उग्र भीड़ ने नोखा थाने पर पथराव किया. इसमें चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. उपद्रवियों ने बाजार में कई दुकानों में भी आग लगा दी, जिससे एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा. मौके पर […]

रोहतास : मूर्ति विसर्जन के दौरान रविवार की रात को दो गुटों में हुई हल्की झड़प के बाद सोमवार को उग्र भीड़ ने नोखा थाने पर पथराव किया. इसमें चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. उपद्रवियों ने बाजार में कई दुकानों में भी आग लगा दी, जिससे एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा. मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस बल ने उपद्रवियों को खदेड़ा. दमकल के कई वाहन आग बुझाने में लगाये गये. पुलिस ने 25 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, नगर पंचायत क्षेत्र के दयाल चौक के पास में रविवार को एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई थी. उस समय दोनों गुटों के बीच पथराव भी हुआ, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मामले को संभाल लिया. मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी ने लोगों के बीच शांति कायम करा दी. वहीं, दूसरे दिन सोमवार को एक पक्ष के लोग थाने में बातचीत के लिए पहुंचे और इसी बीच कुछ उपद्रवी रोड़ेबाजी भी करने लगे. इसमें पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश्वर प्रसाद, एसआई दयानंद झा, कृपा शंकर साहू व मुंशी लाल मोहर सिंह जख्मी हो गये. उपद्रवियों ने मुख्य बाजार के फुटपाथ की दुकानों में आग भी लगा दी. मौके पर पहुंचे डीएम अनिमेष कुमार पराशर, डीआईजी मोहम्मद रहमान, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसडीओ अमरेंद्र कुमार, डीएसपी आलोक रंजन ने स्थिति को नियंत्रित किया. बाजार के फुटपाथ की दुकानों में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां लगायी गयीं. घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी में हजारों रुपये की सामग्री जलने का अनुमान है.

इस संबंध में डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने बताया कि 25 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. स्थिति नियंत्रण में है. एसपी ने बताया कि उपद्रवियों को चिह्नित किया जा रहा है. सभी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी. किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा. इधर, थाने में रविवार रात की घटना को लेकर दोनों ओर से प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें