1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. road accident bihar on mahashivratri family returning from the gupta dham become victim of road accident in aurangabad truck hit auto on nh one killed seven injured bihar news upl

Road Accident Bihar: महाशिवरात्रि पर गुप्ता धाम से दर्शन कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, दो की मौत, 7 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 घटना की सूचना के  मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ गई.
घटना की सूचना के मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ गई.
केशव कुमार सिंह

Road Accident Bihar: महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) पर बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले में प्रसिद्ध गुप्ता धाम मंदिर (Gupteshwar Dham) में पूजा-अर्चना करने गया औरंगाबाद जिले का एक परिवार वापसी के क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गया. हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसा औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर जसोइया मोड़ से कुछ आगे एलआइसी ऑफिस के पास हुआ. श्रद्धालुओं से भरी ऑटो ने ट्रक में टक्कर मार दी. मौके पर जुटे लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल औरंगाबाद पहुंचाया जहां से सभी को नारायण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि सभी लोग गुप्ता धाम से भगवान शिव का दर्शन कर ऑटो पर सवार होकर शुक्रवार सुबह औरंगाबाद पर लौट रहे थे.

इसी बीच औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ से आगे एलआईसी ऑफिस के पास खड़े ट्रक में ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दूसरे की मौत अस्पताल में हुई. मृतकों की पहचान की पहचान नीरज साव औऱ नीरज कुमार, पिता रामजी मेहता के रूप में हुई हैं. जबकि रामजी प्रसाद, सुरेश मेहता, संदीप कुमार ,सूरज कुमार, रमेश मेहता, अंकित कुमार ,छोटू कुमार, रवि मेहता घायल हुए हैं. इधर घटना की सूचना के मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ गई. इधर मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें