25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएच 31 पर बांधपुल पर ट्रक से कुचल बाइक सवार युवक की मौत

बुआरी पंचायत के मुराजपर का निवासी था वारिस

डगरूआ. एनएच 31 बांध पुल चौक के समीप मंगलवार को दिन के साढ़े 11 बजे ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. सड़क दुर्घटना में मृत युवक की पहचान बुआरी पंचायत के मुराजपर वार्ड संख्या 6 के निवासी नयामुद्दीन के 20 वर्षीय पुत्र वारिस के रूप में की गयी. घटना को लेकर डगरूआ एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक रवींद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया. परिजनों के मुताबिक वारिस घर से डगरूआ बाजार गया था. घर लौटने के दौरान बांधपुल चौक के समीप यह घटना घटी. डगरूआ थाना के अपर थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए जीएमसीएच पूर्णिया भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने घायल युवक की स्थिति नाजुक देखते ही उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. वहीं जाने के क्रम रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घंटों एनएच 31 मुख्य मार्ग को जामकर आवागमन को ठप कर दिया गया. मौके पर पहुंची डगरूआ व बायसी थाना पुलिस के साथ स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद हाइवे को जाम से मुक्त कराया.

परिजनों में मचा कोहराम

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के घर भीड़ जुट गई. स्थानीय जनप्रतिनिधि व लोगों ने उक्त स्थान पर लंबे समय से एनएच31 को वन वे बनाकर रखने व लंबित काम पूर्ण नहीं करने को लेकर एनएचआआइ के प्रति काफी रोष प्रकट किया है. साथ ही जिला प्रशासन से अविलंब निर्माण कार्य को पूर्ण करने की मांग की है.

सड़क वनवे रहने से हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वन वे सड़क की वजह से अचानक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी. ठोकर लगते ही बाइक सवार दूर जा गिरा. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई. लोगों के मुताबिक बांधपुल चौक से किसान पेट्रोल पंप तक वनवे की स्थिति रहने के चलते यहां आए दिन सड़क दुर्घटना घटित हो रही है.

फोटो. 28 पूर्णिया 18- एनएच 31 बांधपुल चौक के समीप हुई सड़क हादसे के बाद सड़क जामकर आवागमन बाधित करते स्थानीय लोग.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें