1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. prime minister narendra modi mann ki baat bihar daughter priyanka pandey appeals to youth of siwan upl

Bihar News: पीएम मोदी के 'मन की बात' वाली बिहार की बेटी प्रियंका पांडेय ने युवाओं से की ये अपील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को सम्मानित किया.
सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को सम्मानित किया.
Prabhat khabar

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मन की बात (Mann ki Baat) कार्यक्रम के दौरान जिस प्रियंका पांडेय (Priyanka Pandey) का नाम लिया उनके बारे में लोग जानने के लिए लोग उत्सुक हैं. प्रियंका बिहार के सीवान (Siwan) जिले की रहने वाली हैं. मंगलवार को सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को सम्मानित किया.

प्रखंड के बहेलिया गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रामायण मांझी ने कहा कि मन की बात में प्रधानमंत्री से मुखातिब होने वाली इस बेटी पर हमें गर्व है. उनका कहना था कि प्रखंड के युवाओं और छात्रों को इनसे प्रेरणा मिलेगी उन्होंने देश के लिए अपना सर्वस्व देने वाले महात्मा गांधी और राजेंद्र प्रसाद जैसे विभूतियों को अपना आदर्श माना जो काफी सराहनीय है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रियंका पांडेय ने बताया कि हम सभी को अपने आसपास के सांस्कृतिक धरोहरों को जानने की जरूरत है जिससे हमारा आत्मिक, सामाजिक तथा व्यक्तित्व से जुड़ाव होता है.

उन्होंने युवाओं को अपने आदर्शों में सांस्कृतिक धरोहरों, धार्मिक स्थलों, सामाजिक तथा राजनीतिक लोगों से सीख लेने की अपील की. प्रियंका ने कहा किसी भी परिस्थितियों से निबटने के लिए इंसान के पास मजबूत आत्मबल होना चाहिए जिससे वह किसी भी परिस्थितियों पर विजय पा सकता है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें