1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav seen in pitambari on janmashtami and video call lalu prasad see photos

जन्माष्टमी पर पीतांबरी में नजर आए तेज प्रताप, देर रात लालू यादव को किया वीडियो कॉल, देखें तस्वीर

तेज प्रताप ने भगवान कृष्ण के जन्म अवसर पर अपने आवास पर जन्माष्टमी का एक कार्यक्रम का आयोजन किया. बताया जा रहा है कि वहां इस शुभ अवसर पर भजन कीर्तन का भी आयोजन किया गया. तेज प्रताप इस दौरान पीतांबरी में नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav
facebook

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जन्माष्टमी के अवसर पर पीतांबरी में नजर आए. देर रात कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया. इस दौरान तेज प्रताप ने अपने पिता वीडियो कॉल के माध्यम से वहां का नाजारा दिखाया.

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप (Tej Pratap) ने भगवान कृष्ण के जन्म अवसर पर अपने आवास पर जन्माष्टमी का एक कार्यक्रम का आयोजन किया. बताया जा रहा है कि वहां इस शुभ अवसर पर भजन कीर्तन का भी आयोजन किया गया. तेज प्रताप इस दौरान पीतांबरी में नजर आए. वहीं उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत किया.

Tej Pratap yadav
Tej Pratap yadav
facebook

तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना वायरस की वजह से जन्माष्टमी नहीं मना पाए थे पिछले साल, लेकिन इस बार सरकार ने छूट दी है तो हम लोग यहां आयोजन कर रहे है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि पिताजी भी कार्यक्रम को देखने का काम कर रहे हैं.

बताते चलें रविवार की शाम जन्माष्टमी महोत्सव के संदर्भ में पटना में लगाये गये बैनर में लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप अपने माता-पिता के साथ अकेले दिख रहे थे, पोस्टर से तेजस्वी यादव का चेहरा गायब था.

tej pratap yadav
tej pratap yadav
facebook

वहीं सोमवार को ट्विटर हैंडल पर उनका परिवार प्रेम झलक गया. ट्विटर हैंडल पर उन्होंने राजद के चुनाव चिन्ह युक्त हरे रंग की पृष्ठभूमि के पोस्टर पर पूरा परिवार नजर आया. इसमें उनके पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद , मां एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी , छोटे भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिखे जा सकते हैं.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें