1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sunaina verma memorial women cricket competition inaugurated in patna rudrama devi xi victorious in first match

सुनैना वर्मा मेमोरियल विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन, पहले मैच में रूद्रमा देवी एकादश विजयी

पटना में पुतुल फाउंडेशन द्वारा आयोजित सुनैना वर्मा मेमोरियल विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता की आज से शुरुआत हो गई. आज खेले गए उद्घाटन मैच में रूद्रमा देवी एकादश ने वेलू नचियार एकादश को लगभग एकतरफा मुकाबले में 100 रनों से हरा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनैना वर्मा मेमोरियल विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन
सुनैना वर्मा मेमोरियल विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन
सोशल मीडिया

पटना में पुतुल फाउंडेशन द्वारा आयोजित सुनैना वर्मा मेमोरियल विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता की आज से शुरुआत हो गई. आज खेले गए उद्घाटन मैच में रूद्रमा देवी एकादश ने वेलू नचियार एकादश को लगभग एकतरफा मुकाबले में हरा दिया.

अपूर्वा कुमारी ने बनाए नाबाद 73 रन

रूद्रमा देवी एकादश ने अपूर्वा कुमारी के नाबाद 73 रनों की बदौलत 100 रनों से जीत हासिल की, टॉस जीतकर रूद्रमा देवी एकादश की कप्तान और रणजी टीम में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली रचना सिंह ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

पहले विकेट के लिए बनाए 78 रन

रचना सिंह के इस निर्णय को सही साबित करते हुए टीम की दोनों ओपनर प्रिती कुमारी और हर्षिता भारद्वाज ने प्रथम विकेट के लिए बहुमूल्य 78 रन जोड़े. उसके बाद इस स्कोर पर प्रिती कुमारी के रूप में टीम का पहला विकेट गिरा. प्रिति ने अपनी टीम के लिए बहुमूल्य 37 रन बनाए.

गुब्बारे उड़ाकर किया गया उद्घाटन

प्रतियोगिता का उद्घाटन अनु आनंद कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड की निदेशिका श्रीमति शिल्पी शालिनी , श्रीमति शिवांगी शैली और पुतुल फाउंडेशन के ट्रस्टी श्री सतीश चन्द्र वर्मा ने गुब्बारे उड़ाकर किया. टॉस की प्रक्रिया अल्फा स्पोर्ट्स अकादमी के निदेशक श्री सुमित प्रकाश ने संपन्न कराया.

मैच का लाईव प्रसारण न्यूज़ फोर टी वी चैनल पर 

इस अवसर पर वहां तन्मय कुमार, आशुतोष कुमार, नीलेश कुमार और अल्फा स्पोर्ट्स अकादमी के निदेशक श्री सुमित प्रकाश उपस्थित रहें. वोमेन आफ द मैच का पुरस्कार श्री विवेक राणा ने जबकि विजेता की ट्राफी श्री मनीष नंदन ने विजयी टीम की कप्तान अपूर्वा कुमारी को प्रदान किया. पुरे मैच का सीधा प्रसारण न्यूज़ फोर टी वी चैनल द्वारा किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें