1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. security guard died in patna as gate of 150 kg fell on the guard of bihar skt

Bihar News: पटना में दर्दनाक हादसा, नाइट गार्ड के ऊपर गिरा 150 किलो के लोहे का गेट, मौके पर ही मौत

राजधानी पटना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें लोहे के गेट से दबकर एक होटल के प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड की मौत हो गयी. गेट का वजन करीब 150 किलो का बताया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नाइट गार्ड के ऊपर गिरा 150 किलो के लोहे का गेट
नाइट गार्ड के ऊपर गिरा 150 किलो के लोहे का गेट
prabhat khabar

पटना: पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राजीव नगर की अजंता कॉलोनी स्थित महादेवा होटल के मुख्य द्वार पर लगा लोहे का गेट नाइट गार्ड पर गिर गया. 150 किलो वजन के गेट के नीचे दबने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

दरअसल यह घटना उस वक्त हुई जब सभी सोये हुए थे. मृतक सारण जिले के सोनपुर का रहने वाला मुकेश कुमार उपाध्याय बताया गया है. पिछले ढाई सालों से वह होटल में काम कर रहा था. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. होटल प्रबंधन ने कई घंटे देर से घटना की सूचना पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पाटलिपुत्र थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार होटल के मुख्य द्वार पर स्लाइडिंग वाला गेट लगा हुआ था. बताया जाता है कि नाइट गार्ड मुकेश कुमार उपाध्याय (40 वर्ष) तड़के सुबह किसी काम से स्कूटी से कहीं गया हुआ था. चार बजे जैसे ही उसने स्कूटी को होटल के अंदर करने के लिए मुख्य गेट को खोला. 12 फुट चौड़ा और 10 फुट ऊंचा करीब 150 किलो वजन का गेट पटरी से उतर कर बाहर की ओर गिर गया, जिससे गेट के नीचे दब कर उसकी मौत हो गयी.

सुबह करीब सवा छह बजे एक कर्मी ने नाइट गार्ड को गेट से दबा देख इसकी सूचना होटल के मैनेजर को दी. तब तक मुकेश कुमार की मौत हो चुकी थी. घटना से घबराये होटल प्रबंधन ने काफी देर तक चुप्पी साधे रखी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें