1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police raided patna apartment and arrested four including two girls rdy

Bihar News: पटना के अपार्टमेंट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में दो युवती समेत चार गिरफ्तार

पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही इन लोगों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर चल रहे सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छापेमारी करती पुलिस
छापेमारी करती पुलिस
प्रभात खबर

पटना. एयरपोर्ट थाने के एक अपार्टमेंट में किराये का फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट चल रहा था. इसका खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस टीम ने शनिवार की रात करीब आठ बजे अपार्टमेंट के उक्त फ्लैट में छापेमारी की और मौके से चार युवतियों और तीन युवक को पकड़ लिया. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही इन लोगों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर चल रहे सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

सेक्स रैकेट के भंडाफोड़

मामले की जांच करने के लिए खुद पटना के एसएसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो, एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा एयरपोर्ट थाने पहुंच गयी थी. हालांकि इन अधिकारियों ने फिलहाल किसी के गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की. शनिवार की देर रात तक सभी से पूछताछ की जा रही थी़ एएसपी सचिवालय ने बताया कि कुछ लोगों को पकड़ कर लाया गया है, पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद ही पूरी जानकारी दी जा सकती है.

शराब पार्टी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस को सूचना मिली कि जगदेव पथ इलाके के एक अपार्टमेंट के फ्लैट में शराब पार्टी चल रही है. इस सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां से चार युवतियों को पकड़ा गया. इसके अलावे उनके साथ रहे तीन युवकों को भी हिरासत में ले लिया गया. इन सभी को एयरपोर्ट थाना लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही थी. सूत्रों का कहना है कि उक्त अपार्टमेंट में फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था और अजनबी लोगों का आना-जाना था. इसके कारण ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें