25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के इन 10 मोहल्लों में आज कई घंटे तक कटी रहेगी बिजली, पहले ही निपटा लें अपना जरूरी काम…

पटना के 10 मोहल्लों में शनिवार को कई घंटे तक बिजली आपूर्ती बाधित रहेगी. लोगों को अपने जरूरी काम समय पर निपटा लेना चाहिए.

बिहार में मानसून पूरी तरह सक्रिय हो चुका है. राजधानी पटना समेत पूरे राज्य में झमाझम बारिश हो रही है. इधर अलग-अलग वजहों से बिजली कटौती होने से लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ताजा जानकारी के अनुसार,पटना के 10 मोहल्लों में शनिवार को बिजली आपूर्ती कई घंटों तक बाधित रहने की सूचना मिली है.

इन मोहल्लों में शनिवार को कटेगी बिजली

ऊर्जा भवन पीएसएस में नागेश्वर कॉलोनी, पीएंडटी कॉलोनी, एसके नगर, गौरखनाथ लेन में सुबह 7 बजे से 9 बजे तक बिजली कटी रहेगी. वहीं फुलवारीशरीफ फीडर इलाके में पुरनेंदू नगर,चौहरमल नगर, हारुण नगर सेक्टर-3 नवानगर, एकता नगर, नगर निगम कॉलोनी में दोपहर 12 बजे से 3.30 बजे तक बिजली कटी रहेगी.

ALSO READ: बिहार में बारिश अगले दो दिनों तक जमकर पड़ेगी, इन जिलों में ऑरेंज और येलो अलर्ट हुआ जारी…

बिजली कटौती से बढ़ी लोगों की समस्या

राजधानी के लंगरटोली, दरियापुर, फकीरवाड़ा, कुतबुद्दीन गली लेन, सीसी बोतल गली, कोइरी गली, सब्जीबाग व यूनिवर्सिटी फीडर व पीएमसीएच फीडर के अंतर्गत चार दिनों से लगातार सुबह में दो घंटे से अधिक बिजली कट रही है. जिससे मुहल्लों में रह रहे लोगों को सुबह से ही पानी की समस्या हो रही है. इलाके के लोगों ने बताया कि कभी डबल डेकर पुल निर्माण तो कभी फीडर शिफ्टिंग तो कभी मेट्रो निर्माण के कारण सुबह में दो घंटे या शाम में कम से एक घंटे बिजली कटी रहती है. बार-बार नजदीकी बिजली उपकेंद्र में शिकायत करने पर कर्मचारी रोजाना नये-नये बहाने बना देते है. पिछले कुछ दिनों से तो निर्माण कार्य होने के कारण रोजाना लगभग तीन घंटे बिजली कटी रहती है.

क्या है अभियंता की दलील

वहीं इस मुद्दे पर यूनिवर्सिटी फीडर के सहायक अभियंता आरके शाह ने बताया कि इलाके में एक साथ कई सारे काम चल रहें है. इसके अलावा सुबह के वक्त डबल डेकर पुल निर्माण होेने के कारण गड्डर चलाया जाता है. जिसकी वजह से घंटों बिजली बाधित रहती है. उन्होंने यह भी बताया कि कई बार तो इन अशोक राजपथ में अलग-अलग निर्माण होने की वजह से बिजली प्रोजेक्ट का काम करने में भी काफी बाधा आती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें