1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna jwelery exhibition showed gold mask to avoid corona know price of mask

पटना में कोरोना से बचने के लिए अब पहने सोने का मास्क, दाम जानकार रह जाएंगे हैरान

पटना के ज्ञान भवन में चल रही तीन दिवसीय ज्वेलरी कनेक्ट पटना प्रदर्शनी में सोने का मास्क पेश किया गया है. इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग कैरेट और कीमत पूछ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पटना में सोने का मास्क
पटना में सोने का मास्क
Internet

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लोगों ने एक बार फिर से मास्क का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. बाजार में लोगों के पसंद के हिसाब से कई तरह के मास्क उपलब्ध हैं. अब मास्क लोगों की दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है, ऐसे में मास्क के ऊपर भी बाजार का प्रयोग होन लग गया है. इस कड़ी में ताजा नाम जुड़ा है सोने से बने मास्क का, जिसे पटना के ज्ञान भवन में चल रही तीन दिवसीय ज्वेलरी कनेक्ट पटना प्रदर्शनी में भी इसे पेश किया गया है. इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग कैरेट और कीमत पूछ रहे हैं.

कीमत 75 हजार रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक

ऐसे में कंपनी का मानना है कि इसकी बिक्री भी उम्मीद से बेहतर होगी. ज्वेलरी प्रदर्शनी में गोल्ड के मास्क की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. इसे देखने के लिए काफी लोग पहुंचे. कीमत ज्यादा नहीं है. अगर सोने के मास्क के दाम की बात करें तो ये अलग-अलग वजन के अनुसार है. कंपनी की ओर से बताया गया कि 75 हजार रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक सोने का मास्क आ जाएगा.

2020 में पहली बार दिल्ली में पेश किया गया

मॉडल इसे खूबसूरत अंदाज में प्रदर्शित कर रही हैं. कोरोना महामारी के दौरान वर्ष 2020 में पहली बार दिल्ली में लगी एक प्रदर्शनी में गोल्ड मास्क को पेश किया गया. ग्राहकों को यह नया आभूषण लुभाने लगा. कंपनी के आनर जयंत सोनी ने कहा कि कुछ ग्राहक अपनी पसंदीदा डिजाइन में भी गोल्ड मास्क की मांग करने लगे. हमने उनके अनुरूप भी गोल्ड मास्क उपलब्ध कराया है.

बिहार में उद्योग का माहौल बेहतर 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में इस वक्त उद्योग का माहौल बहुत बढ़िया है. बिहार के बारे में उद्योग जगत के लोगों की सोच अब बदल गई है. जो बिहार को लेकर पुरानी धारणा रखते हैं उन्हें एक बार जरूर बिहार आकर देखना चाहिए कि यहां सब कुछ कितनी तेजी से बदला है और बदल रहा है. बिहार अब उद्योगों के तेज विस्तार के लिए पूरी तरह तैयार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें