22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाNTPC की सुजाता लेडीज क्लब ने किया स्कूल बैग व स्वेटर का वितरण, खिल उठे बच्चों के चेहरे

NTPC की सुजाता लेडीज क्लब ने किया स्कूल बैग व स्वेटर का वितरण, खिल उठे बच्चों के चेहरे

NTPC पूर्वी क्षेत्र-1 मुख्यालय की स्वयंसेवी संस्था सुजाता लेडीज क्लब ने शास्त्रीनगर में एनटीपीसी के निर्माणाधीन क्षेत्रीय कार्यालय सह आवासीय परिसर के आसपास के आर्थिक रूप से कमजोर 50 से भी अधिक बच्चों में स्कूल-बैग व स्वेटर आदि का वितरण किया.

NTPC News: एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 मुख्यालय की स्वयंसेवी संस्था सुजाता लेडीज क्लब की अध्यक्षा डी रत्नाकुमारी के नेतृत्व में नैगम सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत राजधानी पटना के शास्त्रीनगर में एनटीपीसी के निर्माणाधीन क्षेत्रीय कार्यालय सह आवासीय परिसर के आसपास के आर्थिक रूप से कमजोर 50 से भी अधिक बच्चों में स्कूल-बैग व स्वेटर आदि का वितरण किया.

शिक्षा का अवसर हर बच्चों को बराबर मिले: रत्नाकुमारी

इस अवसर पर अपने संबोधन में सुजाता लेडीज क्लब की अध्यक्षा डी रत्नाकुमारी ने कहा कि शिक्षा का अवसर हर बच्चों को बराबर मिले, इसके लिये एनटीपीसी संवेदनशील है तथा इसके लिये यथासंभव प्रयासरत भी है. इस दौरान, रत्नाकुमारी ने बच्चों को अपनी पढाई के साथ-साथ योग व खेल-कूद की गतिविधियों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेने हेतु प्रोत्साहित किया. इस दौरान उपस्थित साइट इंजीनियर मुकेश कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए सुजाता लेडीज क्लब द्वारा आसपास के जरूरतमंद विद्यार्थियों के बीच इस तरह के कल्याणकारी गतिविधियों के लिये एनटीपीसी का आभार प्रकट किया.

Undefined
Ntpc की सुजाता लेडीज क्लब ने किया स्कूल बैग व स्वेटर का वितरण, खिल उठे बच्चों के चेहरे 2
कार्यक्रम में एनटीपीसी के ये अधिकारी हुए शामिल

कार्यक्रम के दौरान सुजाता लेडीज क्लब की सदस्याओं के अलावा एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-1 मुख्यालय के अधिकारियों में संजीव भारती, विश्वनाथ चन्दन, सुमितेश कुमार सहित लाभान्वित बच्चों के परिजन आदि उपस्थित थे. गौरतलब है कि एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र-I मुख्यालय व सुजाता लेडीज क्लब संयुक्त रूप से पटना शहर एवं इसके आसपास के क्षेत्रों में अपने लोक कल्याणकारी गतिविधियों का संचालन कर आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग व जरुरतमंदो को लाभान्वित करने का प्रयास करता रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें