30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : वीमेंस कॉलेज की नवनिर्वाचित छात्राओं ने ली शपथ

गुरुवार को सत्र 2024-25 की 10 नवनिर्वाचित सदस्यों के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. कॉलेज की प्राचार्या डॉ सिस्टर मारिया रश्मि एसी ने नवनिर्वाचित सदस्यों को मोमबत्ती हाथ में लेकर शपथ दिलायी.

पटना. पटना वीमेंस कॉलेज के डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन (बीएड) में पिछले महीने कैबिनेट चुनाव का आयोजन किया गया था. इसके बाद गुरुवार को सत्र 2024-25 की 10 नवनिर्वाचित सदस्यों के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. कॉलेज की प्राचार्या डॉ सिस्टर मारिया रश्मि एसी ने नवनिर्वाचित सदस्यों को मोमबत्ती हाथ में लेकर शपथ दिलायी. प्राचार्या ने कहा कि नयी कैबिनेट मेंबर्स कॉलेज में होने वाली एक्टिविटी का दारोमदार संभालेंगी. साथ ही छात्राओं, टीचर्स और कॉलेज प्रशासन के बीच संवाद सूत्र की भूमिका निभायेंगी. ये वह मौका है, जब आपको धैर्य, एकाग्रता, सकारात्मक सोच के साथ कई बातों के समझने के साथ एक्टिविटी का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. आखिर में निवर्तमान सदस्यों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान बीएड विभाग की डीन, एचओडी डॉ सिस्टर एम सरोज एसी, इलेक्शन ऑफिसर डॉ मधुमिता, डॉ आलोक जॉन और डॉ भावना मौजूद थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें