27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में नौकरी का मतलब तेजस्वी हो गया है : मनोज झा

कांग्रेस द्वारा शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन को सभी सीटों पर जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में नौकरी का मतलब तेजस्वी हो गया है.

संवाददाता, पटना

कांग्रेस द्वारा शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन को सभी सीटों पर जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में नौकरी का मतलब तेजस्वी हो गया है. गांव के लोग नौकरी देख रहे हैं, भैंस नहीं देख रहे . इस चुनाव में संविधान को खतरा है. भाजपा वाले गोलवलकर का संविधान लागू करना चाहते हैं. प्रधानमंत्री इतना झूठ बोल रहे हैं कि उनपर झूठ पकड़नेवाली मशीन फेल हो जायेगी. प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिर गयी है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सत्ता में आने पर 13 करोड़ सहारा निवेशकों का एक-एक पैसे का हिसाब होगा. नौकरी की बात होगी.

प्रधानमंत्री ने सेकुलर मुद्दा दे दिया है : दीपंकर

माले नेता दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस चुनाव में हर बात में हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं. चाहे आरक्षण की बात हो या क्रिकेट की. पर इस बार उन्होंने एक सेकुलर मुद्दा दे दिया है. उन्होंने कहा है कि अंबानी और अदानी ने टेंपो में धन भर कर कालाधन पहुंचाया है. उन्होंने अदानी पर आरोप लगाया कि वह काला धन पहुंचा रहे हैं. विपक्ष से सदन में हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट को दबाया गया. उन्होंने दावा किया कि चार जून को वैकल्पिक सरकार बनेगी.

चुनाव में धार्मिक ध्रुवीकरण का एजेंडा काम नहीं आ रहा : राम बाबू

सीपीआइ के राज्यमंडल सदस्य राम बाबू कुमार ने कहा कि इस चुनाव में धार्मिक ध्रुवीकरण का एजेंडा कहीं काम नहीं कर रहा है. इस चुनाव में जनता आगे है और इंडिया गठबंधन उनका फॉलोअप कर रहा है. इस चुनाव में मोदी मैजिक नहीं तेजस्वी मैजिक चलेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें