30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : पटना वीमेंस कॉलेज में एडमिशन के आवेदन में 25 मई तक मार्क्स अपडेट करने का मौका

पटना वीमेंस कॉलेज में नये सत्र में आवेदन भरने की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. ऐसे में कॉलेज की ओर से नये सत्र के लिए आवेदन करने वाली छात्राओं के लिए नोटिस जारी किया है.

संवाददाता, पटना पटना वीमेंस कॉलेज में नये सत्र में आवेदन भरने की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. ऐसे में कॉलेज की ओर से नये सत्र के लिए आवेदन करने वाली छात्राओं के लिए नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में जिन छात्राओं ने यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, एमसीए के लिए आवेदन किया है, उन्हें अपना मार्क्स वेबसाइट पर दिये लिंक पर अपडेट करना होगा. अपडेट करने का क्राइटेरिया भी जारी किया गया है. ग्रेजुएशन के लिए जिन्होंने सीबीएसइ, एनआइओएस और बीएसइबी 12वीं बोर्ड से परीक्षा उत्तीर्ण की है, उन्हें बेस्ट ऑफ फाइव, आइसीएसइ बोर्ड बेस्ट ऑफ फोर, अन्य बोर्ड के लिए सारे विषयों के मार्क्स अपडेट करने होंगे. वहीं पीजी, पीजी डिप्लोमा और एमसीए के लिए ऑनर्स के मार्क्स को अपडेट करना होगा. छात्राएं 25 मई तक अपना मार्क्स अपडेट कर सकती हैं. वहीं तीन जून को नामांकन के लिए तारीख जारी होगी. कॉलेज की वेबसाइट पर एडमिशन 2024-25 मार्क्स अपडेटिंग लिंक पर क्लिक करना होगा. फिर अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड डाल कर मार्क्स अपडेट करना होगा. बता दें कि पहली बार कॉलेज में कोई एंट्रेंस टेस्ट नहीं लिया जा रहा है. जो भी नामांकन होगा, वह मार्क्स के आधार पर लिया जायेगा. विभिन्न कोर्सेस के लिए इस साल 4000 से ज्यादा आवेदन आये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें