1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. dr arvind kumar of bihar was cheated of 19 crores in the name of getting a showroom in mumbai know what is the whole matter rdy

मुंबई में शोरूम दिलाने के नाम पर बिहार के डॉ अरविंद कुमार से 19 करोड़ की ठगी, जानें क्या है पूरा मामला

डॉ अरविंद रुद्रतारा इंटरनेशनल कंपनी के निदेशक हैं. वह अक्सर काम से मुंबई जाया करते थे. इसी दौरान उनकी मनोज सैनानी व उसकी पत्नी अंजली सैनानी से मुलाकात हुई. दंपती ने उन्हें मुंबई में शोरूम दिलाने का आश्वासन दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुंबई में शोरूम दिलाने के नाम पर बिहार के डॉ  अरविंद कुमार से 19 करोड़ की ठगी
मुंबई में शोरूम दिलाने के नाम पर बिहार के डॉ अरविंद कुमार से 19 करोड़ की ठगी
twitter

पटना मुंबई के लोखंडवाला में शोरूम दिलाने के नाम पर एक कंपनी के संचालक से 18.84 करोड़ रुपये की ठगी कर लगी गयी. यह मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है. इस मामले में चित्रगुप्त नगर के डॉ अरविंद कुमार ने पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

डॉ अरविंद रुद्रतारा इंटरनेशनल कंपनी के निदेशक हैं. वह अक्सर काम से मुंबई जाया करते थे. इसी दौरान उनकी मनोज सैनानी व उसकी पत्नी अंजली सैनानी से मुलाकात हुई. दंपती ने उन्हें मुंबई में शोरूम दिलाने का आश्वासन दिया. इसके लिए डॉ अरविंद से रुपये भी ले लिये. शोरूम की डील 2016 में हुई थी, लेकिन अब तक न तो शोरूम मिला और न ही पैसा दिया गया.

दंपती ने फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है. थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि मामला काफी पुराना है. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. अन्य आरोपितों में अंधेरी वेस्ट के सुमित चावला, उनकी पत्नी शबाना चावला और बांद्रा के दिलीप मेहता हैं.

इधर, आठ लोगों से 84.78 लाख रुपये की ठगी

निजी कंपनी में पैसा लगाकर मुनाफा देने के नाम पर शातिरों ने पटना के आठ लोगों से 84.78 लाख रुपये ठग लिये. ठगी के लिए शातिरों ने एग्जीबिशन रोड में कार्यालय भी खोल रखा था, जिसे ठगी करने के बाद बंद कर दिया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें