1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar latest update four ttes of special rajdhani express are infected

Coronavirus in Bihar : स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस के चार टीटीइ संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस के चार टीटीइ संक्रमित
स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस के चार टीटीइ संक्रमित
फोटो : सोशल मीडिया.

पटना : स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात टीटीइ लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. एक जुलाई को ट्रेन से ड्यूटी कर उतरे एक टीटीइ कोरोना पॉजिटिव निकले, तो उनके साथ ड्यूटी कर रहे पांच और टीटीइ को होम कोरेंटीन पर भेज दिया गया. इसमें दो टीटीइ ने शंका को दूर करने के लिये होटल अशोका में बने आइसोलेशन सेंटर में भर्ती होकर जांच के लिए सैंपल दिया. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दोनों टीटीइ की शनिवार की शाम आयी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकला है.

अब दोनों की भर्ती रविवार को एनएमसीएच में कराया जायेगा. बताया जा रहा है कि संक्रमित टीटीइ में तेज बुखार या खांसी जैसा लक्षण नहीं दिखे. संक्रमित टीटीइ के संपर्क में आने की वजह से जांच करायी और दोनों संक्रमित निकले. संक्रमित टीटीइ ने बताया कि उनको दो-तीन दिनों से खाने का स्वाद नहीं आ रहा था. कोरोना जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. संक्रमित होने के बाद राजेंद्र नगर टर्मिनल और पटना जंक्शन पर तैनात टीटीइ में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में तैनात अब तक चार टीटीइ संक्रमित निकल चुके हैं.

चार बैंककर्मी संक्रमित कार्यालय बंद

स्टेट बैंक के चार कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बैंक के स्थानीय प्रधान कार्यालय को शनिवार को अचानक बंद कर दिया गया है. अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग सुबह 8:30 बजे फोन से सूचित किया गया कि कोरोना संक्रमण को देखते कार्यालय आज बंद रखने का निर्णय प्रबंधन की ओर से लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार अब तक चार कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. ये कर्मचारी तीसरे, चौथे, सातवें और आठवें तल्ले के हैं. इससे पहले महेंद्रू स्थित स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक भी कोरोना से संक्रमित पाये गये थे. मैनेजर का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. सूत्रों की मानें, तो चौथे तल्ले के एक महिला कर्मचारी के कोरोना संक्रमति होने की बात कही जा रही है. इस बात की पुष्टि अधिकारी नहीं कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें