1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar told janata darbar gave name of bribe officer in bihar disaster department avh

कौन मांग रहा है घूस, नाम बताओ तुरंत एक्शन होगा, जनता दरबार में फरियादी से बोले नीतीश कुमार

जनता दरबार में सुनवाई के दौरान एक फरियादी ने कहा कि मेरे दो संतान की मौत हो गाई, वहीं जब हमने मुआवजे के लिए आवेदन किया, तो अफसर एक लाख का रिश्वत मांग रहे हैं. सीएम ने कहा कि तुरंत नाम और डीटेल बताओ एक्शन लिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जनता दरबार में फरियादी से बोले सीएम नीतीश कुमार
जनता दरबार में फरियादी से बोले सीएम नीतीश कुमार
Twitter

बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार आज जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे. इस दौरान एक फरियादी ने कहा कि मेरे दो संतान नदी में डूब कर मर गए और जब मैं उसका सहायता राशि मांगने जाता हूं, तो अफसर एक लाख का रिश्वत मांग रहे है. इतना सुनते ही नीतीश कुमार चौंक गए और कहा कि अफसर का नाम बताइए, तुरंत अधिकारी पर एक्शन होगा.

जानकारी के अनुसार आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार में आपदा प्रबंधन, शिक्षा विभाग और समाजिक कल्याण विभाग की समस्याओं को सुना. इसी दौरान एक फरियादी ने कहा कि मेरे दो संतान की मौत हो गाई, वहीं जब हमने मुआवजे के लिए आवेदन किया, तो अफसर एक लाख का रिश्वत मांग रहे हैं. सीएम ने कहा कि तुरंत नाम और डीटेल बताओ एक्शन लिया जाएगा.

लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं नीतीश कुमार- बताते चलें कि बिहार में नीतीश कुमार लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं. इस दौरान नीतीश कुमार हर हफ्ते अलग-अलग विभाग की समस्याओं को सुनते हैं. वहीं मौजूद अधिकारियों को निदान का निर्देश देते हैं.

इधर, जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि सभी लोग कोरोना से सतर्क रहें और सावधानियां बरतें. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन टीकाकरण का महाअभियान चलाया जाएगा. बिहार में इसको लेकर तैयारी पूरी है. बताते चलें कि पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें