1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan meets shyam rajak rjd in bihar politics as lojpa and rjd may come together skt

Bihar Politics: चिराग पासवान से बढ़ने लगी राजद की नजदीकियां, श्याम रजक ने मुलाकात के बाद कहा- आएंगे साथ..

चिराग पासवान और राजद नेता श्याम रजक की मुलाकात पटना में हुई तो सियासी अटकलें तेज हो गयी है. कयास लगाये जा रहे हैं कि चिराग पासवान अब राजद के साथ आगे बढ़ सकते हैं. जानिये क्या कहा राजद के नेता ने...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग पासवान से श्याम रजक ने मुलाकात की
चिराग पासवान से श्याम रजक ने मुलाकात की
ट्वीटर

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम रजक और लोजपा (रामविलास) के नेता चिराग पासवान के बीच सोमवार को मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाकात विशुद्ध रूप से सियासी रही. राजद और लोजपा (रामविलास) की नजदीकियां औपचारिक तौर पर बढ़ने लगी हैं. इस दौरान दोनों नेताओं ने खुल कर सियासी संकेत दिये हैं.

पटना आवास में दोनों की मुलाकात

दोनों नेताओं की मुलाकात की पृष्ठभूमि नयी दिल्ली में दिवंगत नेता राम विलास पासवान के बंगले को खाली कराने के बाद उभरे विवाद से बनी. सांसद चिराग पासवान के श्रीकृष्णापुरी स्थित निजी आवास पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के दूत के रूप में राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक पहुंचे. चाय पर हुई मुलाकात के दौरान श्याम रजक और चिराग पासवान के बीच लंबा संवाद हुआ. श्याम रजक ने रजक ने बताया कि मुलाकात हुई है. हम लोग मनुवादी ताकतों से लड़ने के लिए साथ आ सकते हैं.

चिराग पासवान से जुड़ा एक नया विवाद अब चर्चे में

बता दें कि चिराग पासवान से जुड़ा एक नया विवाद अब चर्चे में है. केंद्र सरकार ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान के नाम पर आवंटित दिल्ली के सरकारी बंगले को खाली करा लिया. बंगला खाली कराने के लिए टीम भेजी गयी. चिराग ने इस मुद्दे को लेकर सवाल भी खड़े किये. बंगला खाली कराने के तरीके पर उन्होंने सवाल खड़े किये. इस बीच अब उनके भाई प्रिंस राज ने चिराग पर हमला बोला है.

प्रिंस राज ने बंगले मुद्दे को लेकर चिराग पर आरोप लगाये

प्रिंस राज ने बंगले मुद्दे को लेकर चिराग पर आरोप लगाये और इसे स्टंट बताया है. चिराग पासवान ने बताया कि उनके पास अब कोई ठिकाना फिलहाल अपना नहीं है जहां वो ठहर सकें तो इसपर प्रिंस राज ने उन्हें घेरा और सवाल किये कि नार्थ एवेन्यू में 23 नंबर फ्लैट किसका है वो चिराग बता दें. और कौन उसमें 2019 से रह रहा है. प्रिंस राज ने उन्हें हिटलर तक कह दिया.

बंगला विवाद पर बोले तेजस्वी

इधर बंगला विवाद को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी थी. तेजस्वी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि इनके नेताओं ने रामविलास पासवान के निधन के बाद लोजपा को तोड़ा और परिवार में भी फूट डाल दी. वहीं चिराग के बारे में बताया कि चुनाव के दौरान वो नरेंद्र मोदी को राम और खुद को उनका हनुमान बताते फिरते थे. अब भाजपा क्या-क्या कर रही है उनके साथ, वो सबको मालूम है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें