1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat election 2021 latest news panic among villagers due to dance and firing of bar girls in the village before the election update

Bihar Panchayat Election 2021 चुनाव से पहले बार-बालाओं के डांस और फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत

बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही खूनी संघर्ष की घटनायें बढ़ गई है. ऐसा ही एक मामला नौबतपुर से आ रही है. शुक्रवार को मुखिया पति ने बार बालाओं के डांस का आयोजन किया था. कार्यक्रम के दौरान हवाई फायरिंग का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नौबतपुर में पंचायत चुनाव से पहले फायरिंग
नौबतपुर में पंचायत चुनाव से पहले फायरिंग
प्रभात खबर

नौबतपुर. बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही खूनी संघर्ष की घटनायें बढ़ गई है. ऐसा ही एक मामला नौबतपुर से आ रही है. जहां पर मुखिया पति की ओर से आयोजित बार बालाओं के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हवाई फायरिंग का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कब का है फिलहाल पता नहीं चला है.

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवही पंचायत के तीसखोरा हनुमान मंदिर के पास का है. कई स्थानीय लोगों ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि तीसखोरा हनुमान मंदिर के नजदीक एक पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया पति के समर्थकों ने बार बालाओं के डांस करवाया था. सरकार के कड़े निर्देश के बावजूद भी पंचायतों में बार बालाओं के डांस पर मुखिया के समर्थकों ने अवैध हथियारों से जमकर फायरिंग की. स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद कहा कि वोटरों को लुभाने के लिए तीसखोरा हनुमान मंदिर के नजदीक बार बालाओं के डांस कराया गया था.

इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए थे. कहा जा रहा है कि इसमें से ही कुछ लोगों ने जमकर हवाई फायरिंग किया था. ग्रामीणों का दावा है कि फायरिंग करने वाले लोग मुखिया के समर्थक हैं. हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता है. वीडियो कब की है यह भी अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन, पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद इस प्रकार की बढ़ती घटनाओं ने ग्रामीणों को भयभीत कर दिया है. इधर. वोटरों को लुभाने के लिए मुखिया पति हो या पंचायत में जो भी चुनाव लड़ रहे हैं वे लोग इस तरह का आयोजन कर रहे हैं ताकि उनका वोट और मजबूत हो.

वही इस पूरे मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि उनके पास इस तरह का कोई सूचना नही मिला है और ना ही कोई वायरल वीडियो सामने आया है. अगर उनके पास वीडियो उपलब्ध होता है तो वह इस पर जरूर कानूनी करवाई करेगें. इधर, नौबतपुर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा.

(इनपुट- सुमित)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें