1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar indigo flight pilot bhojpuri video viral of patna flight latest video of bhojpuri announcment skt

VIDEO: बिहार आने वाली फ्लाइट में अंग्रेजी के बदले भोजपुरी बोलने लगे पायलट, लोगों ने कहा- 'मन हरियर हो गईल'

बिहार के यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाले इंडिगो की एक फ्लाइट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन यात्रियों का स्वागत भोजपुरी भाषा में कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार आने वाली फ्लाइट में अंग्रेजी के बदले भोजपुरी बोलने लगे पायलट
बिहार आने वाली फ्लाइट में अंग्रेजी के बदले भोजपुरी बोलने लगे पायलट
social media

दिवाली और छठ को लेकर बाहर रहने वाले बिहारवासी अब अपने घर लौटने लगे हैं. विमानों और रेल की टिकटें भी लगभग फुल चल रही हैं. रोजाना अब बड़ी संख्या में यात्री अपने घर के लिए यात्रा कर रहे हैं. इस बीच इंडिगो की फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पायलट यात्रा शुरू करने से पहले माइक से भोजपुरी भाषा में यात्रियों का स्वागत कर रहे हैं.

दिवाली और छठ को लेकर बिहार आने वाले लोगों के चेहरे पर खुशी देखी जाती है. इंडिगो की एक फ्लाइट के यात्री उस समय और अधिक झूम उठे जब विमान के अंदर कैप्टन भोजपुरी भाषा में यात्रियों का स्वागत करने लगे और उड़ान की जानकारी साझा करने लगे. दरअसल, आम दिनों में कैप्टन यात्रा शुरू करने से पहले जब यात्रियों का स्वागत करते हैं और टीम के सदस्यों की जानकारी यात्रियों को देते हैं, तो वो अंग्रेजी भाषा में होती है. लेकिन इस बार कुछ अलग हो रहा था.

वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये पटना से उड़ने वाले विमान का वीडियो है. कैप्टन इस वीडियो में कह रहे हैं कि दिवाली और छठ में भीड़ लौटने के समय अधिक होता है. कैप्टन कहते नजर आ रहे हैं कि बिहार में तो यूं कई भाषाएं बोली जाती है लेकिन उन्हें भोजपुरी आती है. इसलिए वो भोजपुरी में यात्रियों का अभिनंदन कर रहे हैं.

वहीं इस दृश्य को किसी यात्री ने अंदर कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो जारी कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.बिहार के लोग इस पहल से बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनका जुड़ाव अपनी भाषा के प्रति साफ झलक रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें