1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar coronavirus latest news update former union minister and bjp senior leader cp thakur tested covid 19 positive smb

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर हुए कोरोना संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डॉ. सीपी ठाकुर
डॉ. सीपी ठाकुर
FILE PIC

Bihar Coronavirus Latest News Update भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. उनकी जांच रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आयी है. इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके इस बात की स्वयं जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने सभी से निवेदन भी किया है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी उनके संपर्क में आये हैं, वे सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवायें और कोविड नियमों का पालन करें.

वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान आठ और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बृहस्पतिवार को 1209 पहुंच गयी, जबकि इस महामारी से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,29,474 हो गयी है.

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से पटना एवं सारण में दो-दो तथा दरभंगा, नालंदा, सहरसा एवं वैशाली जिले में एक-एक मरीज की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में मृतकों संख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 1209 हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में बुधवार की शाम चार बजे से बृहस्पतिवार की शाम चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 734 नये मामले प्रकाश में आने के साथ प्रदेश में अब तक इसके मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,29,474 हो गयी हैं. इसके अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे के भीतर 1,17,709 नमूनों की जांच की गयी और कोरोना वायरस संक्रमित 681 मरीज ठीक हुए.

बिहार राज्य में अब तक 1,33,49,790 नमूनों की जांच की गयी है. राज्य में 2,22,492 मरीज ठीक हुए हैं और वर्तमान में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 5,772 है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें