34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नये लुक को लेकर हुईं ट्रोल, फैंस ने मिया खलीफा से की तुलना

Akshara singh: अपनी सुरीली आवाज, दमदार एक्‍ट‍िंग और बिग बॉस जैसे शो में जादू चलाने वाली अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है.

Bhojpuri: भोजपुरी एक्‍ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने बिहार ही नहीं, बल्‍क‍ि देशभर में अलग पहचान बनाई है.अपनी सुरीली आवाज, दमदार एक्‍ट‍िंग और बिग बॉस जैसे शो में जादू चलाने वाली अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है.

अक्षरा के फैंस उनकी नयी तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. अक्षरा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है. इन सब के बीच अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही है. इससे पहले अक्षरा को आजतक इस लुक में नहीं देखा गया था. कई फैंस अक्षरा के इस नये अवतार की जमकर तारिफ कर रहे हैं, जबकि कइयों ने अक्षरा के इस लुक को एडल्ट स्टार मिया खलीफा से कंपेयर कर दिया है.

दो चोटियों में नजर आ रही हैं अक्षरा

अक्षरा ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वह किसी मूवी या फिर गाने की शूटिंग की है. वीडियो में अक्षरा अलग अंदाज के हेयरस्टाइल और चश्में पहनीं हुई नजर आ रही है. वीडियो में अक्षरा सिंह दो चोटियों में नजर आ रही है. भोजपुरी की सुपर एक्ट्रेस अक्षरा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे पिंक शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में उन्होंने ग्लासेस ( चश्मा ) भी बिल्कुल अलग किस्म का पहना है.

सोशल मीडिया पर आयी कमेंट्स की बाढ़

अक्षरा के इस नये अवतार वाले वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ फैंस ने अक्षरा के इस लुक को एडल्ट स्टार मिया खलीफा से तुलना की है. अक्षरा के कई फैंस तो उनके इस लुक को देखकर उनसे हैरान व नाराज भी हैं. एक य़ूजर ने लिखा है. बिल्कुल मिया खलीफा लग रही हो. तो एक अन्य ने लिखा है. दीदी चश्मे में मिया खलीफा लग रही हो. अक्षरा के इस वीडियो पर उनके लगभग सभी फैंस ने उनके नये लुक की तुलना एडल्ट स्टार से की है.

‘पिया के झुलुफ़िया’ गाने का है टिजर

बता दें कि अक्षरा से जो शूटिंग का वीडियो शेयर किया है. वह अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने ‘पिया के झुलुफ़िया’ (PIYA KE JHULFIYA) गाने की शुटिंग का अंश है. इस गाने का वीडियो टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पेज से दिया है. यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 21 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के टीजर में अक्षरा फोटोग्राफर के लुक में नजर आ रही हैं. फैंस को अक्षरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार है. जिस लुक की तुलना लोग मिया खलीफा से कर रहे हैं.

एमएमएस कांड के बाद सुर्खियों में अक्षरा

गौरतलब है कि हाल के दिनों में अक्षरा का नाम खूब मीडिया के हेडलाइंस में रहा. एमएमएस कांड के बाद लगातार उनके नाम की चर्चा होती रही. बता दें कि अक्षरा ने अपनी आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. अक्षरा सिंह के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें