28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : मैट्रिक विशेष व कंपार्टमेंटल परीक्षा में सफल स्टूडेंट्स 11वीं में एडमिशन के लिए 31 तक करें आवेदन

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने मैट्रिक विशेष व कंपार्टमेंटल परीक्षा में सफल स्टूडेंट्स को 11वीं में एडमिशन फॉर्म भरने के लिए कहा है.

संवाददाता, पटना बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने मैट्रिक विशेष व कंपार्टमेंटल परीक्षा में सफल स्टूडेंट्स को 11वीं में एडमिशन फॉर्म भरने के लिए कहा है. बुधवार 12 बजे से विशेष व कंपार्टमेंटल परीक्षा में सफल स्टूडेंट्स को आवेदन करने के लिए लिंक एक्टिव कर दिया गया था. उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिये 11वीं में नामांकन के लिए आवेदन 31 मई तक कर सकते हैं. माध्यमिक वार्षिक व कंपार्टमेंटल सह विशेष परीक्षा 2024 से संबंधित विद्यार्थी, सीबीएसइ, आइसीएसइ व अन्य बोर्ड से 10वीं पास विद्यार्थी परीक्षा समिति से संबद्ध शिक्षण संस्थानों में ओएफएसएस के माध्यम से 11वीं कक्षा के लिये आवेदन कर सकते हैं. परीक्षा समिति ने कहा है कि इंटरमीडिएट में नामांकन के इच्छुक वैसे विद्यार्थी जो अब तक नामांकन के लिये आवेदन प्रपत्र नहीं भरे है, वे भी सत्र 2024-26 के लिये ओएफएसएस (www.ofssbihar.org) के माध्यम से 31 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें